Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian Cricket Team Coach Rahul Dravid Reaction On Ishan Kishan Here Know Latest Sports News

Rahul Dravid On Ishan Kishan: पिछले दिनों टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया था. दरअसल, इसके पीछे मानसिक थकान को कारण बताया गया. लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर ईशान किशन का फोटो खूब वायरल हुआ था. इस फोटो में ईशान किशन दुबई में एंजॉय करते दिखे. इस वायरल फोटो के बाद ईशान किशन आलोचकों के निशाने पर आ गए. जिसके जवाब में ईशान किशन ने फोटो शेयर किया था. इस फोटो में ईशान किशन मेडिटेशन करते नजर आए.

राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन की वापसी पर क्या कहा?

बहरहाल, ईशान किशन की वापसी पर लगातार कई तरह के कयास लग रहे हैं. अब सबसे बड़ा सवाल है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज वापसी कब तक कर सकता है? इस पर भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी बात रखी. राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन के खेलने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि हमारी लगातार बातें हो रही हैं, सिलेक्शन कमिटी विकेटकीपर बल्लेबाज के साथ संपर्क में है. इससे संकेत मिल रहे हैं कि टीम इंडिया में ईशान किशन के वापसी के आसार हैं. हालांकि, भारतीय कोच ने साफ तौर पर कहा कि पहले ईशान किशन को चयन के लिए उपलब्ध कराना होगा.

ईशान किशन मैदान पर कब तक कर सकते हैं वापसी?

पिछले दिनों भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका का दौरा किया था. भारत-साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए ईशान किशन को नहीं चुना गया. इसके बाद से यह विकेटकीपर बल्लेबाज मैदान से दूर है. वहीं, भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल खेल रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2024 सीजन में ईशान किशन खेलते नजर आएंगे. हालांकि, टीम इंडिया में ईशान किशन कब तक वापसी कर पाएंगे, यह तस्वीर फिलहाल साफ नहीं है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: टीम इंडिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा? वसीम जाफर ने बताया टेस्ट का टर्निंग प्वॉइंट, जानें दिग्गजों के रिएक्शन्स

IND vs ENG: विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों के पास नहीं था जसप्रीत बुमराह का कोई जवाब! अब इस खास फेहरिस्त में बनाई जगह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles