Indian Cricket Team ICC Rankings IND Vs AUS 1st ODI Latest Sports News

0
1

Indian Cricket Team Rankings: बुधवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें मोहाली में आमने-सामने होगी. वहीं, केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम के पास आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में टॉप पर काबिज होने का मौका होगा. दरअसल, अगर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे मुकाबले में हरा देती है तो आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में टॉप पर पहुंच जाएगी.

भारतीय टीम के पास तीनों फॉर्मेट में टॉप पर काबिज होने के मौका…

भारतीय टीम टेस्ट और टी20 रैंकिंग्स में टॉप पर काबिज है. लेकिन अगर पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने में कामयाब रहती है तो वनडे फॉर्मेट में भी नंबर-1 टीम बन जाएगी. इस तरह भारतीय टीम के पास तीनों फॉर्मेट में टॉप पर काबिज होने का मौका है. फिलहाल, आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम टॉप पर काबिज है. लेकिन भारतीय टीम के पास पाकिस्तान को पीछे छोड़ने का मौका है.

आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में कौन सी टीम कहां है?

आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में टॉप पर काबिज पाकिस्तान के 27 मैचों में 115 रेटिंग प्वॉइंट्स हैं. जबकि भारतीय टीम के 41 वनडे मैचों में 115 रेटिंग प्वॉइंट्स हैं. इस तरह भारत और पाकिस्तान के रेटिंग्स प्वॉइंट्स बराबर हैं. वहीं, आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम है. ऑस्ट्रेलिया के 28 मैचों में 113 रेटिंग प्वॉइंट्स हैं. आईसीसी वनडे रैंकिंग्स में चौथे और पांचवें नंबर पर क्रमशः साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीम काबिज है. साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के क्रमशः 106 और 105 रेटिंग प्वॉइंट्स हैं. इसके बाद टॉप-10 टीमों की फेहरिस्त में बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीम काबिज है.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ेगी मुश्किलें! बतौर कप्तान बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं केएल राहुल, आंकड़े कर रहे तस्दीक

IND vs AUS, 1st ODI: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे कब, कहां और कैसे देख सकते फ्री, जानें सभी जानकारी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here