Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian Cricket Team Player Mohammad Shami Replied On PM Modi Tweet Here Know Latest Sports News

Mohammad Shami On PM Modi: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एड़ी का ऑपरेशन सफल रहा. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से वह इस समस्या से जूझ रहे थे. अब मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी सफल सर्जरी की जानकारी दी. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि पूरी तरह फिट होने में ठीक-ठाक समय लगेगा. वहीं, इसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पोस्ट कर मोहम्मद शमी के लिए दुआएं मांगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मोहम्मद शमी के पोस्ट पर रिप्लाई किया है.

मोहम्मद शमी के पोस्ट पर पीएम मोदी ने क्या रिप्लाई किया?

मोहम्मद शमी के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं आपके जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. मुझे विश्वास है कि आप पूरी साहस के साथ इस चोट पर काबू पा लेंगे. इससे पहले मोहम्मद शमी नो सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी सफल सर्जरी की जानकारी दी. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रिप्लाई करते हुए शुभकामनाएं दी हैं. मोहम्मद शमी ने अपने पोस्ट में लिखा है एड़ी में अकिलीज टेंडन का सफल ऑपरेशन करवाया है. रिकवरी में कुछ समय लगेगा, लेकिन फिर से अपने पैरों पर खड़े होने का बेसब्री से इंतजार है.

‘आपकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मोदी सर…’

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिप्लाई पर मोहम्मद शमी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सर ने मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उनका मैसेज मिलना मेरे लिए अद्भुत है. वह आगे लिखते हैं कि उनकी दयालुता और विचारशीलता वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखती है. आपकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मोदी सर.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: रांची में दमदार प्रदर्शन करने वाले जुरेल में क्यों दिख रही है धोनी की झलक? पढ़ें दिलचस्प कारण

Elena Norman ने 13 साल बाद हॉकी इंडिया के सीईओ पद से दिया इस्तीफा, तो अध्यक्ष ने क्या कहा?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles