Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian Cricket Team Reclaim Top Rankings In All Formats IND Vs ENG Here Know Latest Sports News

ICC Rankings: भारतीय टीम ने धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड को आसानी से हरा दिया. बेन स्टोक्स की टीम को इनिंग और 64 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस जीत के बाद टीम इंडिया तीनों फॉर्मेट यानी टेस्ट, वनडे और टी20 में टॉप पर काबिज हो गई है. अब भारत 122 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ पहले नंबर पर है. वनडे रैंकिंग्स में टीम इंडिया 121 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर है. जबकि टी20 फॉर्मेट में 266 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ नंबर-1 टीम है.

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में जसप्रीत बुमराह की बादशाहत बरकरार

इसके अलावा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में जसप्रीत बुमराह नंबर-1 बॉलर हैं. जसप्रीत बुमराह 867 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर हैं. रवि अश्विन 846 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर काबिज हैं. भारत-इंग्लैंड धर्मशाला टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में टॉप पर थी, लेकिन अब टीम इंडिया ने कंगारूओं को पीछे छोड़ दिया है. ऑस्ट्रेलिया 117 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है. इसके बाद न्यूजीलैंड 111 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है.

टॉप-10 में कितने भारतीय बल्लेबाज हैं शामिल?

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में न्यूजीलैंड के केन विलियमसन नंबर-1 बैट्समैन हैं. केन विलियमसन 870 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर काबिज हैं. इसके बाद इंग्लैंड के जो रूट 799 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर हैं. ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ 789 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ नंबर-3 बैट्समैन हैं. भारत के बल्लेबाजों की बात करें तो विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल टॉप-10 का हिस्सा हैं. विराट कोहली 744 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ आठवें नंबर पर हैं. जबकि यशस्वी जायसवाल 727 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ दसवें नंबर पर काबिज हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 720 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ 11वें नंबर पर हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: ‘पागल बनने का प्रोसेस…’, इंग्लैंड के ‘बैजबॉल’ का वीरेन्द्र सहवाग ने यूं उड़ाया मजाक

IND vs ENG: ‘हमारे खिलाड़ी बेशक अनुभव के मामले में कमतर हो सकते हैं, लेकिन…’, जीत के बाद बोले रोहित शर्मा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles