Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian Cricket Team Squad For Last 3 Test Against England IND Vs ENG Latest Sports News

Indian Squad For England Test: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. बीसीसीआई के मुताबिक, विराट कोहली निजी कारणों से नहीं खेल पाएंगे. इसके अलावा भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सीरीज के आगामी मैचों का हिस्सा नहीं होंगे. इस 17 सदस्यीय भारतीय टीम में बंगाल के गेंदबाज आकाश दीप को मौका मिला है.

क्या केएल राहुल और रवीन्द्र जडेजा खेल पाएंगे?

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा को मेडिकल टीम से फिटनेस मंजूरी मिलने के बाद शामिल किया जाएगा. बताते चलें कि और भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. जबकि चौथा टेस्ट 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा. इस सीरीज का पांचवां टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. फिलहाल, भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में टीम इंडिया को हराया, लेकिन भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम टेस्ट में शानदार वापसी की.

आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल*, रजत पाटीदार, सरफ़राज़ ख़ान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा*, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाशदीप

राजकोट में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी दोनों टीमें

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला गया था. इस मैच में बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 28 रनों से हराया था, लेकिन दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों को 106 रनों से हराया. अब दोनों टीमें राजकोट में बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

ये भी पढ़ें-

Suryakumar Yadav ने मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड संग की जर्सी की अदला-बदली, कहा- आइकॉनिक…’, देखें वायरल फोटो

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों को बताया बकवास, कहा- सिर्फ एक पक्ष…, मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles