Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian hockey Team player Varun Kumar accused in rape case with minor girl FIR in POCSO

Varun Kumar Rape Accused: भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी वरुण कुमार पर नाबालिग से रेप करने का आरोप लगा है. वरुण हॉकी टीम के डिफेंडर हैं. भारतीय खिलाड़ी पर POCSO के तहत FIR दर्ज हुई है. पीड़िता ने ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. वरुण पर नाबालिग ने आरोप लगाया कि उन्होंने शादी का झांसा देकर बीते पांच सालों में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. 

बता दें कि वरुण कुमार और पीड़िता एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के ज़रिए से जानते हैं. दोनों की जान-पहचान तब हुई थी, जब लड़की उम्र 17 साल थी. इस दौरान वरुण स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) में ट्रेनिंग ले रहे थे. दोनों एक दूसरे को 2019 से जानते हैं. 

FIR दर्ज होने के बाद ज्ञानभारती पुलिस जालंधर में आरोपी वरुण की तलाश कर रही है. वरुण हिमाचल प्रदेश के हैं, लेकिन रहते जालंधर में हैं. वरुण को लेकर अधिकारिकयों ने कहा, “वह भाग रहे हैं और उनकी तलाश जारी है.”

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि वरुण जब भी मैच के लिए बेंगलुरु आता था, तब वो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. अब पीड़िता की उम्र 22 साल है. लेकिन जब दोनों की मुलाकात हुई थी, तब लड़की की उम्र 17 साल थी.  

वरुण मूल रूप से हिमाचल के रहने वाले हैं, लेकिन हॉकी के लिए वो पंजाब आ गए थे. वरुण ने 2017 में भारतीय हॉकी टीम के लिए डेब्यू किया. 2022 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में वरुण ने रजत पदक जीता था. इसके अलावा वरुण 2022 एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे थे. 

वरुण ने 2020 टोक्यो ओलंपिक में भारत की कांस्य पदक विजेता टीम का हिस्सा रहे थे, जिसके बाद हिमाचल प्रदेश सरकार ने उनके लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा भी की थी.

 

ये भी पढे़ं…

गजब! जिसका निधन 58 साल पहले हुआ, पाकिस्तान ने 2024 में उसे बनाया देश का पहला ग्रैंडमास्टर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles