Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian student Syed Mazahir Ali from Hyderabad brutally attacked by 4 robbers in Chicago

Hyderabad student attacked in Chicago: अमेरिका के शिकागो शहर में भारतीय मूल के एक छात्र पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले को अंजाम कुछ हथियार बंद लोगों ने दिया. इस दौरान उन्होंने छात्र को धमकाते हुए उसका फोन और पर्स भी छीन लिया. पीड़ित परिवार वालों ने भारत सरकार से इस मामले को संज्ञान में लेने का अनुरोध किया है और उम्मीद जताई है कि छात्र को उचित चिकित्सा उपचार मिलेगा.

इंडियाना वेस्लीयन विश्वविद्यालय से मास्टर की डिग्री ले रहा है छात्र: 

पीड़ित छात्र का नाम सैयद मजाहिर अली बताया जा रहा है. अली हैदराबाद के रहने वाले हैं. वह मास्टर की डिग्री लेने के लिए शिकागो के इंडियाना वेस्लीयन विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहे हैं. ABC7 शिकागो की रिपोर्ट के मुताबिक 4 फरवरी को वेस्ट रिज स्थित उनके अपार्टमेंट के पास हथियारबंद लुटेरों ने उनपर हमला कर दिया था.

सैयद मजाहिर अली का वीडियो हुआ वायरल:

हमले के बाद सैयद मजाहिर अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि जब वह घर जा रहे थे तो 4 लोगों ने उन पर बुरी तरह से हमला कर दिया.

अली ने बताया उनके साथ यह हादसा तब हुआ जब वह खाना लेकर घर वापस जा रहे थे. इस दौरान 4 लोगों ने उन्हें घेर लिया और लातों-मुक्कों से पीटने लगे. हमलावर उनका फोन भी छीनकर भाग गए. उन्होंने मदद की गुहार लगाई है.

वायरल वीडियो में अली को खून से लथपथ देखा जा सकता है. उन्हें बुरी तरह से कई जगहों पर चोटे आईं हैं. एक अन्य वीडियो में हमलावरों को अली का पीछा करते हुए देखा गया है. क्योंकी जब वह अली को मार रहे थे तब वह जान बचाने के लिए इधर उधर भाग रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर काफी खतरनाक थे. उन्होंने अली के आंखों पर कई घूंसे मारे और पैरों से उनके चेहरे पर भी वार किया है। यही नहीं उन्होंने अली के पसलियों और पीठ पर भी खूब लात घूंसे बरसाए हैं.

पत्नी और बच्चे हुए परेशान

अली के साथ हुए इस भयावह घटना के बाद भारत स्थित उनकी पत्नी और बच्चे काफी परेशान हैं. अली के 3 बच्चे हैं. घटना के बाद उनकी पत्नी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से संपर्क किया है और अमेरिका जाने के लिए अनुरोध किया है.

शिकागो स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने मंगलवार को इस मामले पर कहा कि वह अली की पत्नी के संपर्क में है और उन्हें इस मामले में हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें- 2024 में लगने जा रहा है बेहद दुर्लभ सूर्य ग्रहण, भारत में दिखेगा इसका नजारा? डेट और टाइम कर लें नोट

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles