Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IPL 2024 Chennai Super Kings No Longer Dominant Chepauk Former CSK Opener Abhinav Mukund Makes Big Claim

Abhinav Mukund on Chepauk: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन का बिगुल बज चुका है. बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के शेड्यूल का एलान कर दिया है. हालांकि, अभी सिर्फ शुरुआती 21 मैचों के शेड्यूल का एलान हुआ है. आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेपॉक में खेला जाएगा. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ओपनर बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने चेपॉक को लेकर बड़ा दावा किया है. 

गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 के शुरूआती मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ना है और पूर्व बल्लेबाज अभिनव मुकुंद को लगता है कि चेपॉक पर अब चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा नहीं रहा है, क्योंकि इसकी पिचें बदल गयी हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2008 से 2012 के बीच खेलने वाले मुकुंद ने गुरुवार को कहा कि आरसीबी को मौका मिल सकता है. उन्होंने कहा, “सीएसके और आरसीबी के बीच पिछले कुछ साल में अच्छी प्रतिद्वंद्विता रही है. आरसीबी चेपॉक में जीत के बेहद करीब पहुंच गई थी, लेकिन जीत नहीं सकी.”

मुकुंद ने ‘जियो सिनेमा’ पर कहा, आरसीबी के लिए अच्छी चीज है कि चेन्नई की पिचें बदल गयी हैं. अब यहां सीएसके का दबदबा नहीं है. वे पिछले साल पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स से घरेलू मैदान पर हार गये थे, हालांकि टीम ने ट्रॉफी जीती थी, लेकिन स्पिन के मुफीद हालात में और उनके स्पिनरों को देखते हुए सीएसके कागज पर मजबूत दिखती है. 

इस वजह से सिर्फ 21 मैचों के शेड्यूल का हुआ एलान 

बता दें कि देश में इसी साल आम चुनाव भी होने हैं. ऐसे में इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव की पोलिंग की तारीखों के बाद ही आईपीएल के बाकी मैचों के शेड्यूल का एलान किया जाएगा. फिलहाल 7 अप्रैल तक खेले जाने वाले मुकाबलों के शेड्यूल का ही एलान किया गया है. शुरुआती 21 मुकाबलों में 4 डबल हेडर देखने को मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें-

IPL 2024 Schedule: आईपीएल 2024 का शेड्यूल आया सामने, धोनी और कोहली की टक्कर से होगा आगाज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles