Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IPL 2024 Delhi Capitals Bowler Praveen Dubey Marriage Photos

Praveen Dubey Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज प्रवीण दुबे ने शादी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी शेयर की. दिल्ली कैपिटल्स ने भी प्रवीण को खास अंदाज में शादी की बधाई दी है. टीम ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर की है. फैंस ने दिल्ली कैपिटल्स की इस पोस्ट पर कई तरह के रिएक्शन दिए हैं. दिल्ली ने प्रवीण को रिटेन किया था. प्रवीण दिल्ली कैपिटल्स के साथ 2021 से हैं. हालांकि उन्हें अभी तक ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है.

दरअसल प्रवीण ने अपनी वाइफ मून दुबे के साथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसमें दोनों ही शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. प्रवीण ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं.उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ साथी खिलाड़ी भी बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने प्रवीण के लिए अलग से पोस्ट शेयर की है. खबर लिखने तक इस पोस्ट को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

गौरतलब है कि प्रवीण दुबे 2021 से दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं. उन्हें टीम ने 20 लाख रुपए में खरीदा था. इसके बाद 2022 में इसे बढ़ाकर 50 लाख किया गया. वे 2023 और 2024 में भी रिटेन किए गए. हालांकि प्रवीण को अभी तक आईपीएल में ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने 4 मैच खेले हैं और इस दौरान एक विकेट लिया है. प्रवीण 2023 में पंजाब किंग्स के खिलाफ एक मैच खेले थे. प्रवीण का घरेलू मैचों में अच्छा रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने लिस्ट ए के 13 मैचों में 21 विकेट लिए हैं. वहीं 24 टी20 मैचों में 24 विकेट लिए हैं. वे एक फर्स्ट क्लास का भी मैच खेल चुके हैं.

 


यह भी पढ़ें : IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पोंटिंग ने ऋषभ पंत के कमबैक पर दिया अपडेट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here