Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IPL 2024 henrich klassen will make Sunrisers hyderabad champion for second time

Heinrich Klaasen Batting in SA20: आईपीएल 2024 के शुरू होने में अभी महीनों का वक्त है. हालांकि क्रिकेट के इस सबसे बड़ी लीग के शुरू होने से पहले ही माना जा रहा है कि इस बार खिताब सनराइजर्स हैदराबाद अपने नाम करेगी. दरअसल, इसका कारण हेनरिक क्लासेन हैं. गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में क्लासेन ने अपने बल्ले से तूफान मचा दिया. उन्होंने महज 30 गेंदों पर 3 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के जड़कर 70 रनों की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम डरबन सुपर जायंट्स को 69 रनों से जिताकर फाइनल में प्रवेश करवाया.

हेनरिक क्लासेन बनाएंगे हैदराबाद को चैंपियन
हेनरिक क्लासेन के एसएटी20 क्रिकेट लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में खेली गई इसी तूफानी पारी को देखते हुए फैंस का मानना है कि वह आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को चैंपियन बनाएंगे. गुरुवार को उन्होंने एसएटी20 लीग में एलिमिनेटर मुकाबले में जोबर्ग सुपर किंग्स के हर गेंदबाज की खबर ली. अपनी पारी में क्लासेन ने मैदान के चारों ओर कमाल के शॉट्स लगाए. क्लासेन के सामने सुपर किंग्स का हर गेंदबाज बेबस नजर आया. उनकी पारी के दमपर ही डरबन सुपर जायंट्स 211 रनों का स्कोर बनाया. क्लासेन अपने बल्ले का कमाल आईपीएल के पिछले सीजन में भी दिखा चुके हैं. उन्होंने पिछले सीजन आईपीएल में धमाकेदार शतकीय पारी खेली थी.

डरबन सुपर जायंट्स और सनराइजर्स के बीच होगी खिताबी भिड़ंत
एसएटी20 क्रिकेट लीग के दोनों फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. इस लीग सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के बाद गुरुवार को डरबन सुपर जायंट्स ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब सनराइजर्स और सुपर जायंट्स दोनों टीमें खिताब से सिर्फ एक कदम दूर हैं. हेनरिक क्लासेन ने जिस तरह से सेमीफाइनल में अपने बल्ले से तूफान लाया था. वह अपने इसी फॉर्म को फाइनल में भी दिखाना चाहेंगे और अपनी टीम को पहली बार दक्षिण अफ्रीकी टी20 क्रिकेट लीग को चैंपियन बनाना चाहेंगे.   

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड से राजकोट में होगा मुकाबला, जानें यहां टीम इंडिया का कैसा रहा है रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles