Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IPL 2024 Rajasthan Royals Stadium Sawai Man Singh Sealed Rajasthan Sports Council

Rajasthan Royals IPL 2024: आईपीएल 2024 के पहले चरण का शेड्यूल जारी हो चुका है. इस सीजन का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा. यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. वहीं राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा. यह मैच 24 मार्च को जयपुर में खेला जाएगा. लेकिन इससे ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स के सवाई मान सिंह स्टेडियम को सील कर दिया गया है. इसकी वजह स्टेडियम पर करोड़ों का बकाया पेमेंट बताया जा रहा है.

दरअसल आईपीएल से करीब एक महीने पहले सवाई मान सिंह स्टेडियम को सील कर दिया गया है. राजस्थान खेल परिषद ने यह कदम उठाया है. इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक राज्य क्रिकेट संस्था पर करोड़ों को बकाया है. इसके साथ ही वे अपनी देनदारियों को पूरा नहीं कर रहे हैं. स्टेडियम के साथ-साथ राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का ऑफिस और एकेडमी भी सील किया गया है. हालांकि इसका आईपीएल पर असर नहीं होगा. यहां राजस्थान रॉयल्स के सभी मुकाबले खेले जाएंगे. 

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स से है. यह मैच 24 मार्च को जयपुर में खेला जाएगा. इसके बाद यहां 28 मार्च को मैच होगा. यह मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला जाएगा. राजस्थान रॉयल्स का तीसरा मैच मुंबई इंडियंस से है. यह मैच मुंबई में 1 अप्रैल को खेला जाएगा. राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 6 मार्च को मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला भी जयपुर में आयोजित होगा.

राजस्थान रॉयल्स टीम – संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर, यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल, रियान पराग, डोनोवन फरेरा, कुणाल राठौड़, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप सेन, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, एडम जाम्पा , आवेश खान, रोवमैन पॉवेल, शुभम दुबे, टॉम कोहलर-कैडमोर, आबिद मुश्ताक, नंद्रे बर्गर.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल ने तोड़ा सहवाग का 16 साल पुराना रिकॉर्ड, 600 रन बनाने वाले बन गए पहले भारतीय!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles