Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IPL 204 ajinkya rahane to shane watson How can everybody come to CSK & play well ms dhoni give funny answer

MS Dhoni Funny Answer: भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज पूरी दुनिया में है. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद भी धोनी की एक झलक या उनसे जुड़ी बातों को जानने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी अब सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं. ऐसे में आईपीएल 2024 से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी से एक सवाल पूछा गया कि शेन वॉटसन से लेकर अंजिक्य रहाणे तक कैसे आपकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स में आते ही बल्लेबाजों की किस्मत बदल जाती है? इस सवाल पर धोनी ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि ये मेरी सीक्रेट रेसिपी है.

धोनी ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब
महेंद्र सिंह धोनी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘अगर मैं इसे सबके सामने ऐसे ही बता दूंगा तो कोई मुझे नहीं रखेगा. इसलिए मुझे इसे बड़ी कोला कंपनी की तरह सीक्रेट रखना होगा. वह भी अपनी सीक्रेट रेसिपी पब्लिक को नहीं बताते हैं.’ महेंद्र सिंह धोनी के इस मजेदार जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस धोनी की इस जवाब की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आईपीएल के लिए धोनी ने शुरू की तैयारियां
चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आगामी आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. हाल ही में उनका नेट्स में बल्लेबाजी करने का वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में धोनी सीएसके का पैड पहन बल्ले से एक से बढ़कर एक शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे थे. प्रैक्टिस के दौरान धोनी काफी अच्छे टच में नजर आ रहे थे. उनकी बल्लेबाजी देख फैंस को यही उम्मीद है कि उनका बल्ला आईपीएल के आगामी सीजन में जमकर चलेगा और वह गेंदबाजों के खिलाफ कहर बरपाते नजर आएंगे. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था.   

यह भी पढ़ें:

Watch: रवींद्र जडेजा के पिता के आरोपों पर पूछा गया सवाल तो गुस्से से लाल हुईं रिवाबा, कह डाली चौंकाने वाली बात

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles