Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

irrfan khan son babil khan on his traumatic childhood | Irrfan Khan के बेटे बाबिल खान ने शेयर कीं बचपन की दर्दनाक यादें, कहा

Irrfan Khan Son Babil Khan Traumatic Childhood: बॉलीवुड के दिग्गज और दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने हाल में ही अपने बचपन के बारे में कई बातें MensXP को दिए इंटरव्यू में शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता के फेमस होने की वजह से ही वो बचपन में ही उनसे दूर हो गए थे. ऐसा इसलिए होता था क्योंकि भीड़ उनके पापा इरफान खान को उनसे दूर खींच ले जाती थी. 

बाबिल ने कहा कि भले ही 10 मिनट के लिए भी एक बच्चे का पिता उससे दूर जाता हो, लेकिन ये बहुत बुरा होता है उस बच्चे के लिए जिसने उस वक्त अपने पापा का हाथ पकड़ रखा हो. ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय वही उसकी पूरी दुनिया होते हैं. बता दें कि बाबिल इसके पहले भी कई बार अपने पिता इरफान को लेकर भावुक किस्से शेयर कर चुके हैं. उनकी बातों से झलकता है कि वो अपने पिता को कितना मिस करते हैं.


बाबिल ने खोला यादों का पिटारा
बाबिल ने कहा, ”जब कोई बॉडीगार्ड बच्चे का पापा से हाथ छुड़ाकर लेकर इसलिए दूर चला जाता है, क्योंकि भीड़ उनकी तरफ बढ़ रही होती है. मुझे लगता है ये बहुत ट्रॉमैटिक होता है. मैं अपने पापा से फिजिकली दूर था, क्योंकि उन्हें काफी शूटिंग करनी होती थी. लेकिन वो तब मुझे बहुत अपनापन फील कराते थे जब वो मेरे पास होते थे.”

उन्होंने इस बातचीत के दौरान ये खुलासा भी किया कि इसी असुरक्षा की भावना की वजह से वो लोगों को खुश करने वाले बन गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पिता महीने भर की शूटिंग के लिए बाहर रहते थे और उनके साथ 15 दिन रहते थे. उन्होंने कहा कि एक फेमस शख्स का बच्चा होने की यही कीमत है जो उन्हें चुकानी पड़ी. हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि वो दिन जब पापा साथ रहते थे वो उनके लिए खास होते थे.

फिल्म कला से की थी बाबिल ने बॉलीवुड में एंट्री
बाबिल के बारे में बात करें तो वो एक अच्छे एक्टर हैं और ये बात उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘कला’ से साबित भी कर दिया था. इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यूटेंट के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.  इस फिल्म के बाद वो हाल में ही नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द रेलवे मैन’ में भी दिखे हैं, जिसमें उनके काम की तारीफ भी की जा रही है. इसके अलावा, बाबिल ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ में भी दिख चुके हैं.

और पढ़ें: मानेसर के इस ग्रैंड होटल में सात फेरे ले सकते हैं कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट, यहां जानिए वेडिंग की पूरी डिटेल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles