Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ishan Kishan Comeback On Ground DY Patil T20 Cup 2024 Flopped In Batting

Ishan Kishan Comeback: ईशान किशन लंबे वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नवंबर 2023 में खेला था. ईशान इस बीच काफी चर्चा में रहे. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने खुद ही ब्रेक लिया था. ईशान इंटरनेशनल मैचों के साथ-साथ घरेलू मैचों से भी दूर रहे. लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है. ईशान डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 में खेलते नजर आए. लेकिन इस दौरान कुछ खास नहीं कर सके. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

ईशान किशन डीवाई पाटिल टी20 कप में आरबीआई के लिए खेले. इस दौरान 12 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हुए. ईशान की टीम को इस मुकाबले में बुरी तरह शिकस्त का सामना करना पड़ा. टीम ने यह मैच 89 रनों के अंतर से गंवाया. ईशान भारत के लिए आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले थे. इस मुकाबले में वे जीरो पर आउट हो गए थे. वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 52 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने सीरीज के पहले मैच में भी अर्धशतक लगाया था.

ईशान किशन ने खुद ही बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था. इसके बाद उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिले. ईशान को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही मौजूदा पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी नजर अंदाज कर दिया गया. इस दौरान वे घरेलू मैचों में भी नहीं खेले. बीसीसीआई ने हाल ही में खिलाड़ियों को चेतावनी दी थी. बोर्ड ने कहा था कि कुछ प्लेयर्स आईपीएल में फिट रहने के लिए घरेलू मैचों को छोड़ रहे हैं. ईशान किशन को भी इस वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

बता दें कि ईशान भारत के लिए 27 वनडे मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 933 रन बनाए हैं. वे इस फॉर्मेट में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं. ईशान ने टीम इंडिया के लिए 32 टी20 मैचों में 796 रन बनाए हैं. इस दौरान 6 अर्धशतक लगाए हैं.

 

यह भी पढ़ें : WPL Points Table 2024: पॉइंट्स टेबल में RCB का टॉप पर कब्जा, जानें किस नंबर पर है आपकी फेवरेट टीम

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles