Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ishan Kishan Into More Trouble, As He Not Playing Any Kind Of Cricket | ईशान किशन पर आकाश चोपड़ा भी भड़के, बोले

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने भी ईशान किशन को निशाने पर लिया है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर ईशान किशन टीम इंडिया में वापसी को लेकर गंभीर हैं तो उन्हें रणजी ट्रॉफी में खेलना चाहिए था. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि रणजी ट्रॉफी खेलकर ईशान किशन फॉर्म और फिटनेस साबित करेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनकी वापसी हो जाएगी. लेकिन ईशान किशन ने रणजी ट्रॉफी में झारखंड की ओर से एक भी मैच नहीं खेला.

दरअसल ईशान किशन के लिए मुश्किलों का दौर दक्षिण अफ्रीका दौरे से शुरू हुआ. किशन ने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर दक्षिण अफ्रीका दौरे से ब्रेक लिया. इसके बाद किशन को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया. इंग्लैंड के खिलाफ जब पहले दो टेस्ट मैचों में भी किशन को जगह नहीं मिली तो उन्हें बाहर रखने पर सवाल तेज हो गए. इसके जवाब में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि अगर ईशान किशन वापसी करना चाहते हैं तो उन्हें किसी तरह की क्रिकेट खेलनी होगी. लेकिन किशन ने रणजी ट्रॉफी के एक भी मैच में हिस्सा नहीं लिया.

वापसी का रास्ता इसलिए है बंद

आकाश चोपड़ा ने द्रविड़ का समर्थन करते हुए कहा, ”राहुल ने जो भी कहा है कि सही है. राहुल द्रविड़ ने कहा कि पहले वो उपलब्ध करवाए खुद को, किसी तरह का क्रिकेट खेले. ऐसे किसी को टीम इंडिया के लिए कैसे चुना जाए, जो क्रिकेट खेल ही नहीं रहा है. यह स्वीकार नहीं किया जा सकता. इस समय पर रणजी ट्रॉफी चल रही है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट हो रहा है. वो खेलना चाहिए. आप किसी से बात ही नहीं करेंगे, बताएंगे ही नहीं कि आप उपलब्ध हैं, तो फिर वापसी कैसे हो सकती है.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles