Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ishan Kishan Scared badly in Mumbai Indians Team hotel before IPL 2024 Video leak

Ishan Kishan Scared: ईशान किशन जब से मानसिक थकान का हवाला देकर क्रिकेट से दूर हुए हैं, तब से ही वह चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. ईशान ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया से अपना नाम वापस ले लिया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज़ में आखिरी मुकाबला खेला था, जिसके बाद से वह मानसिक थकान के चलते मैदान पर वापस नहीं आ सके. अब इन सबके बीच ईशान होटल रूम में बुरी तरह डर गए. 

दरअसल मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें ईशान किशन बुरी तरह डरते हुए दिख रहे हैं. डर की वजह से ईशान किशन की हालत खराब हो जाती है और वह उल्टे पैर होलट के कमरे से बाहर भागते हैं. हालांकि ईशान को पहले ही ‘डरना मना है’ की वॉर्निंग मिल जाती है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान किशन होटल रूम में जा रहे होते हैं. जैसे ही वह रूम के गेट पर पहुंचते हैं, वहां उन्हें एक स्टीकर दिखता है, जिस पर लिखा होता है, “डरना मना है!” इसे देख वह चौंकते हैं और फिर रूम में चले जाते हैं. इसके बाद ईशान शीशे के सामने खड़े होकर बोतल फ्लिप करने लगते हैं. 

पहले तो शीशे में वही दिखता है जैसा ईशान करते हैं, लेकिन फिर ईशान को शीशे में कुछ अलग ही नज़र आता है. शीशे में ईशान अपने अक्स को वो करते हुए देखते हैं, जो वो खुद कर भी नहीं रहे होते हैं. इसे देख ईशान बुरी तरह डर जाते हैं और उल्टे पैर होटल रूम से बाहर भाग जाते हैं. बता दें कि यह एक मज़ाकिया वीडियो है. मुंबई ने कुछ इस अंदाज़ में ईशान का स्वागत किया. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया, “देख लिया, टीम होटल में आते ही बोतल फ्लिप करने का नतीजा.”

 

ये भी पढ़ें…

Sarfaraz Khan: सरफराज की सलाह कर गई काम, छोटे भाई ने खोला शतकीय पारी का राज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles