Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Israel–Hamas War Asaduddin Owaisi AIMIM says Those who are given everything by allah they are silent on Palestine people deaths | Asaduddin Owaisi on Palestine: ’30 हजार फिलिस्तीनी शहीद हो चुके हैं’, बोले असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Palestine: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने फिलिस्तीन के मुद्दे पर हमदर्दी जाहिर की है. इजरायल-हमास जंग में मारे गए फिलिस्तीन के नागरिकों के लिए संवेदना जाहिर करते हुए वह बोले कि 30 हजार फिलिस्तीनी शहीद हो चुके हैं और 20 लाख की आबादी में 14 लाख लोग बेघर हो चुके हैं. सोमवार (26 फरवरी, 2024) को माइक्रो ब्लॉगिंग मंच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उन्होंने आगे यह भी लिखा, “जिनको अल्लाह ने सब कुछ दिया है, वे गूंगे बनकर बैठे हैं. आप सब मासूम फिलिस्तीनियों के लिए दुआ करें.”

हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस पोस्ट के साथ 6 मिनट 8 सेकेंड्स का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह फिलिस्तीन के मसले पर अपनी बात रखते नजर आए. देखिए, वीडियोः 

X यूजर्स ने असदुद्दीन ओवैसी के पोस्ट पर क्या कहा? 

वैसे, असदुद्दीन ओवैसी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलीं. @Shaan_Official3 के एक्स हैंडल से कहा गया कि अल्लाह फिलिस्तीन की हिफाजत फरमाए. @twtabhisheksing के अकाउंट से लिखा गया, “दुआ से कुछ नहीं होगा. आस-पास के देशों से बोलिए कि मदद करें और उन्हें रहने के लिए जगह दें.” @AbdulHa25062777 ने भी गुहार लगाई कि फिलिस्तीन को आजाद किया जाना चाहिए.

फिलिस्तीन के PM मोहम्मद शतायेह ने दे दिया इस्तीफा

एआईएमआईएम के मुखिया का यह पोस्ट ऐसे वक्त पर आया, जब फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री मोहम्मद शतायेह और उनके नेतृत्व वाली सरकार इस्तीफा सौंप चुकी थी. सोमवार को इस बाबत घोषणा की गई. मोहम्मद शतायेह के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से लिखा गया- मैं सम्मानित परिषद और देश के लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं राष्ट्रपति महमूद अब्बास के समक्ष सरकार का इस्तीफा सौंप दिया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles