Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

It’s Shame Former England Pacer Stuart Broad On Virat Kohli Not Playing IND Vs ENG Test Series

Stuart Broad On Virat Kohli: विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसा बहुत लंबे वक़्त बाद हो रहा है कि विराट कोहली किसी पूरी टेस्ट सीरीज़ में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. अब विराट कोहली के न खेलने पर इंग्लैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड ने बड़ी बात कही है. उन्होंने इसे शर्मनाक बताया है. 

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक ब्रॉड ने कहा, “यह सीरीज़ के लिए शर्मनाक है कि विराट कोहली सीरीज़ मिस कर रहे हैं. 

बता दें कि कोहली ने इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ के ज़रिए अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था. टेस्ट में वो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नज़र आए थे. फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वो इंग्लैंड के खिलाफ एक बार फिर विराट को व्हाइट जर्सी में देख सकेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. 

निजी कारणों के चलते टीम इंडिया से दूर हैं विराट 

बता दें कि विराट कोहली निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए बीसीसीआई ने दो चरणों में भारतीय स्क्वॉड का एलान किया था. 

पहले शुरुआती दो टेस्ट के लिए टीम का एलान हुआ, जिसमें विराट कोहली शामिल थे. लेकिन फिर बीसीसीआई ने बताया कि कोहली निजी कारणों के चलते दो टेस्ट से नाम वापस ले रहे हैं. 

इसके बाद फैंस उम्मीद लगाए हुए थे कि आखिरी के तीन टेस्ट में वो कोहली के व्हाइट जर्सी में देख सकेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. जब आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान किया गया, तो उसमें भी विराट कोहली का नाम गायब था और इस बार भी यही बताया गया कि निजी कारणों के चलते वह बाकी तीन टेस्ट का हिस्सा नहीं बन सकेंगे. 

 

ये भी पढ़ें…

IND Vs ENG: राजकोट की पिच पर स्पिनर्स का होगा जलवा? या बल्लेबाज दिखाएंगे कमाल? राज खुला

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles