Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

jackky bhagnani rakul preet singh wedding card photo viral producer building decked up see video

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड में शादियों का सीजन है. हर साल कोई ना कोई सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंध रहा है. अब इसी महीने जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह शादी करने जा रहे हैं. ये कपल 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं और फैंस को अब रकुल को दुल्हन के जोड़े में देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. शादी में अब कुछ दिन ही बचे हैं और दूल्हा-दुल्हन के घर पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह पहले विदेश में शादी करने वाले थे लेकिन पीएम मोदी के लक्ष्यद्वीप ट्रिप के बाद उन्होंने इस कपल को भारत में ही शादी करने का सुझाव दिया था. जैकी और रकुल ने उनकी बात मान ली थी और भारत में शादी करने का फैसला लिया था. अब ये कपल भारत में ही शादी करने वाला है.

जैकी का घर सजा
सोशल मीडिया पर जैकी भगनानी के घर की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कुछ लोग घर के बाहर लाइटिंग लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं घर का दूसरा हिस्सा पहले से ही डेकोरेटिड है. 


वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल
रकुल और जैकी के शादी के कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कार्ड पिंक और ब्लू कलर का है. जिसे देखकर लग रहा है कि शादी समंदर के किनारे होने वाली है. रकुल और जैकी की हैशटैग बहुत ही हटकर है. उनके कार्ड पर लिखा है- #ABDONOBHAGNA-NI.दोनों गोवा में 21 फरवरी को सात फेरे लेंगे. शादी के बाद अभी कोई भी रिसेप्शन प्लान नहीं किया गया है. गोवा इस कपल के लिए बहुत खास है क्योंकि यहीं पर उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.


वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में शूर्पणखा के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा और भी कई फिल्में उनके पास हैं.

ये भी पढ़ें: प्यार की दुनिया में खो जाएं! किरण राव की ‘लापता लेडीज’ का दूसरा गाना ‘सजनी’ हुआ रिलीज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles