Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

jackky bhagnani rakul preet singh wedding couple have a eco friendly wedding

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding: जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है. जैकी और रकुल पहले विदेश में शादी करने वाले थे लेकिन अब ये कपल गोवा में 21 फरवरी को शादी कर रहा है. शादी के फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे. ये फंक्शन तीन दिन होने वाले हैं. 21 फरवरी को ये कपल फेरे लेंगे. जैकी और रकुल की शादी बहुत खास होने वाली है. जैकी और रकुल ने इको फ्रेंडली शादी करने का फैसला लिया है इसी वजह से वो लोग कार्ड नहीं छपवा रहे हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट रकुल और जैकी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कपल ने पेपर वेस्ट होने से बचाने के लिए डिजिटल कार्ड छपवाए हैं. इतना ही नहीं शादी में पटाखे भी नहीं जलाए जाएंगे. कपल ने फैसला लिया है कि वो ईको फ्रेंडली शादी करेंगे.

शादी के बाद लगाएंगे पेड़
जैकी और रकुल ने एक कार्बन फुटप्रिंट स्पेशलिस्ट को हायर किया है जो उनकी शादी को एनवायरमेंट्री फ्रेंडली बनाएगें.रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद जैकी और रकुल प्लांट भी लगाएंगे.

फैंस को शादी का है इंतजार
फैंस को रकुल और जैकी की शादी का बेसब्री से इंतजार है. दोनों को दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. जैकी और रकुल के आउटफिट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वो अपनी शादी में सब्यसांची या मनीष मल्होत्रा किस फैशन डिजाइनर के आउटफिट पहनेंगे.

बता दें रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल जल्द ही इंडियन 2 में कमल हासन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा रकुल नितेश तिवारी की रामायण में शूर्पणखा के किरदार में नजर आएंगी. रकुल के रोल को लेकर अभी तक कोई ऑफशियल जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें: Mallika Rajput Suicide: कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने की सुसाइड, फंदे से लटका मिला शव

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles