Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Janhvi kapoor khushi kapoor love to play hockey inspired by shah rukh khan chak de india

Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor On Hockey: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने साउथ डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. बहुत जल्द वे जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘देवारा-पार्ट वन’ में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने बचपन की एक याद शेयर की है. उन्होंने बताया कि कैसे वे और खुशी शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ (2007) जैसे आइकॉनिक स्पोर्ट्स ड्रामा से इंस्पायर हो गई थीं और पूरे घर को हॉकी ग्राउंड बना दिया था.

जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया कि फिल्म देखने के बाद खुशी ने अपने अंदर के एथलीट को जगाया. एक कैंडिड इंटरव्यू में बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ ने उनपर और खुशी पर गहरी छाप छोड़ी थी. उन्होंने फिल्म में हॉकी की कहानी को देखने के बाद दोनों बहनों ने अपनी आइस हॉकी की जर्नी के बारे में बताया.

हॉकी आइस बॉल की जगह किया आइस क्यूब का इस्तेमाल
जाह्नवी कपूर ने बताया कि वे और खुशी कपूर ने हाथ में हॉकी स्टिक पकड़ कर अपने घर को आइस हॉकी के मैदान में बदल दिया था. मजे की बात यह थी कि दोनों ने हॉकी आइस बॉल की जगह पर आइस क्यूब का इस्तेमाल किया था. हालांकि उनको क्या पता था कि चक दे! इंडिया की तरह खेलने का उनका यह आईडिया एक नया एक्सपीरियंस बन जाएगा.

टूट गया था जाह्नवी का हाथ
‘बवाल’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘पूरा फर्श पानी से भरा हुआ था और खुशी फिसल गई और उसका एक डांट टूट गया. बिल्कुल मुझे इसके लिए डांटा गया. अक्सर मुझे उसका ध्यान ना रखने के लिए डांटा जाता था. चाहे मैं कमरे के दूसरे कोने में क्यों ना हूं. एक ही टेबल पर पढ़ते थे.’

 ये भी पढ़ें: Idea Of India Summit 2024: ‘चोली के पीछे क्या है’ कॉन्ट्रोवर्शियल गाने को लेकर इला अरुण ने दी सफाई

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles