Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Jasprit Bumrah Could Be Rested From Rajkot Test IND Vs ENG 3rd Match Here Know News In Details

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया. इससे पहले इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट में भारतीय टीम को 28 रनों से हराया था. इस तरह 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. भारत-इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. वहीं, इस टेस्ट पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह राजकोट टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे.

राजकोट टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को मिलेगा आराम!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है. हालांकि, अब तक अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा जसप्रीत बुमराह नहीं होंगे.

भारत-इंग्लैंड मौजूदा सीरीज में जसप्रीत बुमराह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में टॉप पर काबिज है. अब तक 2 टेस्ट मैचों में जसप्रीत बुमराह ने 15 अंग्रेज बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में 6 विकेट झटके. इसके बाद विशाखापट्टनम टेस्ट इंग्लैंड की पारी में 6 बल्लेबाजों को आउट किया. जबकि दूसरी पारी में 3 अंग्रेज बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इस तरह जसप्रीत बुमराह मौजूदा सीरीज में 15 विकेट ले चुके हैं. विशाखापट्टनम में शानदाग गेंदबाजी के लिए जसप्रीत बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया.

बताते चलें कि विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 106 रनों से हराया. इंग्लैंड के सामने 399 रनों का टारगेट था, लेकिन बेन स्टोक्स की टीम महज 292 रनों पर सिमट गई. इस तरह 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों के पास नहीं था जसप्रीत बुमराह का कोई जवाब! अब इस खास फेहरिस्त में बनाई जगह

IND vs ENG: टीम इंडिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा? वसीम जाफर ने बताया टेस्ट का टर्निंग प्वॉइंट, जानें दिग्गजों के रिएक्शन्स

Source link