Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Jasprit Bumrah Wife Sanjana Ganesan Trolled By Fan For Fat And Weight

Sanjana Ganesan Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें वे बुमराह के साथ नजर आ रही हैं. संजना की इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने भद्दा कमेंट किया. उसने बॉडी शेमिंग की. इस पर संजना ने उससे करारा जवाब दिया. संजना का जवाब वायरल हो रहा है. संजना ने वेलेंटाइंस डे को लेकर पोस्ट शेयर की थी. इस पर और भी यूजर्स के रिएक्शन देखने को मिले हैं.

संजना ने वेलेंटाइंस डे से पहले एक प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस पर एक यूजर ने बॉडी शेमिंग की. उसने लिखा, ”भाभी मोटी लग रही है.” इसका संजना ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा,  ”स्कूल की साइंस टेक्स्टबुक तो याद होती नहीं है तुमसे, बड़ा औरतों के बॉडीज के बारे में कमेंट कर रहे हो. भागो यहां से.” संजना की इस पर सैकड़ों फैंस ने रिएक्शन दिए हैं. लेकिन इसमें अधिकतर फैंस ने उनकी और बुमराह की तारीफ की है. वीडियो पोस्ट को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

संजना पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं. उन्होंने बुमराह के साथ 2021 में शादी की थी. संजना को एक बेटा भी हुआ है. इसका नाम अंगद बुमराह रखा गया है. संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे बुमराह के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि जसप्रीत बुमराह इन दिनों टीम इंडिया के साथ हैं. वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. बुमराह शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में टॉप पर हैं. उन्होंने 2 मैचों में 15 विकेट झटके हैं. बुमराह ने हैदराबाद टेस्ट में 6 विकेट लिए थे. इसके बाद विशाखापट्टनम टेस्ट में 9 विकेट झटके. उन्होंने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 6 विकेट और दूसरी पारी में 3 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: गलत वीजा के साथ भारत आ गए इंग्लैंड के रेहान अहमद, राजकोट एयरपोर्ट पर 2 घंटे करना पड़ा इंतजार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles