Jawan Box Office Collection Day 16 Shah Rukh Khan Deepika Padukone Movie Earns 7 Crore In India

0
3

Jawan Box Office Collection Day 16: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) के आगे किसी भी फिल्म का टिक पाना आसान नहीं है. हर फिल्म का जवान के आगे बुरा हाल हो रहा है. फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है कि हर कोई इसका फैन बन गया है. शाहरुख का स्टाइल, एक्शन, रोमांस सबकुछ फैंस को एक ही फिल्म में देखने को मिल गया है तो ये उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. फिल्म की कमाई में वीकडे में थोड़ा असर पड़ रहा है. लेकिन वीकेंड पर ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है. फिल्म का सोलहवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जो ठीक-ठाक है. शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी.

जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. उसके बाद भी ये फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. जवान की खास बात ये है कि फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी अच्छा बिजनेस कर रही है.

16वें दिन किया इतना कलेक्शन
शाहरुख खान की जवान का 16वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने 16वें दिन करीब 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 532.93 करोड़ हो जाएगा.

पठान का तोड़ेगी रिकॉर्ड
शाहरुख खान की जवान उन्ही की फिल्म पठान का जल्द ही रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. पठान का लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  543.05 करोड़ है. जिसे जल्द  ही जवान तोड़ देगी. वीकेंड तक पठान का रिकॉर्ड तोड़कर जवान इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 1000 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है. इस आंकड़े को पार करने में भी शाहरुख की जवान को ज्यादा समय नहीं लगने वाला है.

जवान की बात करें तो इससे साउथ के डायरेक्टर एटली ने बॉलीवुड में कदम रखा है. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ही ब्लॉकबस्टर हो गई है. जवान में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. वहीं दीपिका पादुकोण का भी छोटा सा रोल है.

ये भी पढ़ें: Hindi Dubbed Korean Dramas:हिंदी में Netflix पर स्ट्रीम हो रहे हैं ये 10 सुपरहिट कोरियन सीरीज, वीकेंड पर करें Binge-Watch

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here