Jawan Box Office Collection Day 3 Shah Rukh Khan Film To Be Affected By India Vs Pakistan Asia Cup 2023 Clash On Sunday

0
10

Jawan Box Office Collection: भारत की सड़कें तभी खाली रहती हैं जब क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान का मैच होता है. इस रविवार 10 सितंबर को एशिया कप का सुपर चार मैच है. जिसमें भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है. ऐसे में चर्चा है कि क्या इस मैच की वजह से जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर हो सकता है?

क्या भारत-पाक मैच का जवान के कलेक्शन पर पड़ेगा असर
बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम से बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा, “मैं कहूंगा कि दोनों दिनों में संख्या 60 से 70 करोड़ रुपये होगी. हम 1.4 अरब लोगों का देश हैं. भले ही आबादी का एक बड़ा हिस्सा मैच देखने का फैसला करता है, इससे फिल्म के आंकड़ों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. साथ ही, हमें यह भी देखना होगा कि क्या मौसम को देखते हुए कोई खेल वास्तव में होता है.” इसके साथ ही ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने कहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग अजेय है.

जवान की परफॉर्मेंस से मेकर्स हैं खुश
गदर 2 के बाद जवान से एग्जिबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स बहुत खुश हैं. जवान इन लोगों के लिए फायदे की फिल्म साबित हो रही है. यह फिल्म मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर चल रही है. अनुमान के मुताबिक शनिवार को यह फिल्म 60 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने अभी तक 128 करोड़ रुपए तक की कमाई कर चुकी है. मध्य पूर्व में भी इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सिंगल स्क्रीन पर इस फिल्म ने दो मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई कर चुकी है.

जवान स्टार कास्ट
बता दे कि एटली द्वारा निर्देशित जवान में शाहरुख खान ने डबल रोल प्ले किया है. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, एजाज खान, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, गिरिजा ओक और कई स्टार्स ने दमदार रोल निभाया है.  वहीं दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी है.

यह भी पढ़ें: ‘ये तो खत्म हो चुकी है…’ जब 24 साल की उम्र में ही Pooja Bhatt हुई थीं ट्रोल, सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here