Monday, April 22, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

jaya bachchan scolds daughter shweta bachchan says stop being self centerd | जया बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को लगाई डांट, कहा

Jaya Bachchan Scold Shweta Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक सोशल मीडिया स्टार हैं. उनका पॉडकास्ट वॉट द हेल नव्या लोगों को काफी पसंद आता है. इस शो में नव्या अपनी मां श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन के साथ कई मुद्दों पर बातें करती नजर आती हैं. ये मुद्दे ऐसे होते हैं जिनके बारे में लोगों की अलग-अलग सोच है. जया बच्चन अपने गुस्से के लिए जानी जाती हैं. डांट लगाने की बारी में वो किसी को नहीं छोड़ती हैं फिर वो चाहे उनके अपने बच्चे ही क्यों ना हो. ऐसा ही कुछ नव्या के शो के लेटेस्ट एपिसोड में हुआ. जहां श्वेता की जया बच्चन ने डांट लगा दी.

सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जया बच्चन एक मुद्दे पर अपनी राय रख रही होती हैं तो इसी बीच श्वेता बोल पड़ती हैं.  जिसके बाद श्वेता को अपनी मां से डांट पड़ जाती है.

ईगो साइड रखो
जया नव्या के सवाल का जवाब दे रही होती हैं कि इंटरनेट का इंसान के व्यवहार पर क्या प्रभाव पड़ता है. इसी बीच श्वेता अपनी बात रखने लगती हैं. जैसे ही श्वेता अपनी बात रखती हैं तो जया बच्चन को गुस्सा आ जाता है और वो श्वेता को कहती हैं दूसरों को भी बोलने का मौका दो और सेल्फ सेंटर्ड न हो.

जया बच्चन ने दी सलाह
जया बच्चन बेटी श्वेता को सलाह देती हैं कि दूसरे को ओपिनियन की रिस्पेक्ट करनी चाहिए क्योंकि हर किसी का हर टॉपिक पर अलग राय होती है. हालांकि श्वेता अपनी बात पर जोर देते हुए कहती हैं कि इस पॉडकास्ट का प्राइमरी परपस अपनी बात आगे रखना है. इसके जवाब में जया कहती हैं कि अपना ओपिनियन रखने का ये मतलब नहीं है कि आप ये समझे जो आप कह रहे हो वो सही है.

इसी एपिसोड में जया बच्चन ने मेंटल हेल्थ के बारे में बात की. मेंटल हेल्थ को लेकर दिए हुए उनके स्टेटमेंट की वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: Oscar 2024: रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने जीता पहला ऑस्कर अवॉर्ड तो Kareena Kapoor Khan ने किया चीयर, शेयर किया पोस्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles