Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

jaya bachchan smiles at paparazzi from jamnagar shocked fans says aaj toh daant nahi lagai | पैपराजी को देख जया बच्चन ने की स्माइल तो चौंक गए लोग, यूजर्स बोले

Jaya Bachchan Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 मार्च को खत्म हो चुके हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. बच्चन परिवार से लेकर तीनों खान तक हर कोई अपने परिवार के साथ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बना. अमिताभ बच्चन का परिवार 3 मार्च को जामनगर पहुंचा था. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता और अगस्त्य रविवार को फंक्शन में शामिल हुए थे. जामनगर से जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी को स्माइल करती नजर आ रही हैं. पैपराजी पर जया को चिल्लाते हुए ना देखकर लोग चौंक गए हैं.

जया बच्चन पैपराजी पर गु्स्सा करने के लिए जानी जाती हैं. जब भी पैपराजी उन्हें देखकर चिल्लाने लगते हैं त उन्हें गुस्सा आ जाता है और वो उनकी डांट लगा देती हैं. लेकिन इस बार इसका बिल्कुल उल्टा हुआ. जया बच्चन ने डांट लगाने की बजाय स्माइल पास की.

पैपराजी को किया वेव
फंक्शन अटेंड करने के बाद जया अपने परिवार के साथ वहां से बाहर आ रही थीं. जैसे ही वो बाहर आ रही थीं तो उन्होंने पैपराजी को देखकर स्माइल किया और वेव भी किया. जया का ये वीडियो अब वायरल हो गया है क्योंकि उनका ये अवतार बहुत कम ही देखने को मिलता है.


यूजर्स ने किए कमेंट
जया बच्चन के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आज तो डांट नहीं लगाई जया जी ने. वहीं दूसरे ने लिखा- इनको क्या हो गया. एक ने लिखा- मत चिल्ला अभी गरिया देगी.

अभिषेक ने ऐश्वर्या-आराध्या के साथ किया एंजॉय
इसी फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ढोल की बीट पर रिदम करते नजर आ रहे हैं. तीनों को साथ में एंजॉय करता देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या को साथ में देखकर उन्होंने तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika के प्री वेडिंग का जश्न मनाने के बाद मुंबई लौटे सितारे, बेटी को लिए आलिया-रणबीर तो हाथ थामे स्पॉट हुए विक्की-कैट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles