Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

jyotiya dilaik is playing mother role in Ajay Degan starrer movie shaitaan says i am a mother in real life | Shaitaan Movie: शैतान फिल्म में मां के रोल के लिए क्यों राजी हुई एक्ट्रेस ज्योतिका, एक्ट्रेस ने कहा

Shaitaan Movie : अजय देवगन स्टारर फिल्म शैतान आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है.  रिलीज के साथ ही फिल्म के फर्स्ट रिव्यूज का सिलसिला अब शरु हो चुका है. इस फिल्म को व्यूवर्स से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. काले जादू और वशकरण पर बनी इस फिल्म ने अपनी कहानी से सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. इस हॉरर थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका दिलैक लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और ज्योतिका पति -पत्नी बने हैं वहीं आर माधवन ने तांत्रिक का रोल निभाया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस ज्योतिका सरवनन ने अपने रोल से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं. 

ज्योति ने क्यों निभाया मां का रोल
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबित जब ज्योतिका दिलैक से ‘शैतान’ फिल्म में उनके रोल को लेकर सवाल किया गया. तब इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा – मेरे लिए इस फिल्म में ये रोल निभाना काफी आसान था. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं रियल लाइफ में भी एक मां हूं.’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग सीन्स से जड़े कुछ किस्से भी सुनाए. एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म में कुछ ऐसे सीन थे जो आपके अंदर की मां को जगाते हैं. एक्ट्रेस ने कहा की इस पूरी फिल्म में आपको समझ आता है कि एक मां कितनी रिस्पांसिबल होती है. अपने टीनएजर बच्चों को प्रोटेक्ट करने में मां और पिता दोनों बहुत अहम रोल प्ले करते हैं. बता दें एक्ट्रेस ने इस फिल्म से हिंदी फिल्मों में वापसी की है. 

गुजराती फिल्म का रिमेक है शैतान

गुजराती फिल्म ‘वश’ का रिमेक है अजय देवगन की शैतान फिल्म. इस फिल्म के निर्देशन विकास बहल है. विकास इससे पहले चिल्लर पार्टी, क्वीन, शानदार और सुपर 30 जैसी फिल्में बना चुके हैं. ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं. इस फिल्म को जिया स्टूडियो, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने प्रेजेंट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक हैं. 

ये भी पढ़ें: Shaitaan Twitter Review: ‘ शैतान’ के वश में हुए दर्शक, जमकर कर रहे अजय-माधवन की फिल्म की तारीफ, बोले- ‘ ये तो ब्लॉकबस्टर है’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles