Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kangana Ranaut on entry in politics says this is the right time | कंगना रनौत राजनीति में करेंगी एंट्री? कहा

Kangana Ranaut On Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. जिसकी वजह से कई बार वो कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा बन जाती हैं. कंगना जिस तरह से हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं इस वजह से अक्सर उनके राजनीति में एंट्री के कयास लगाए गए हैं लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा से इसके लिए मना किया है. लेकिन अब एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा है कि राजनीति में एंटर करने का ये सही समय है.

टीव9 भारतवर्ष को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा- मैं कई फिल्मों के सेट के लिए राजनीतिक पार्टियों से लड़ी हूं. यह मुझे दूर नहीं रखता, मैं अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं उसे करने के लिए मुझे जगह नहीं मिलती. लेकिन, अगर मैं राजनीति में आना चाहती हूं तो शायद मुझे लगता है कि यही सही समय है.’

इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है
कंगना ने आगे कहा- इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसे वापस देने के लिए मैं गहरी जिम्मेदारी महसूस करती हूं. मैं हमेशा से अधिक राष्ट्रवादी रही हूं और उस छवि ने मेरे बेहद शानदार अभिनय करियर पर भी कब्जा कर लिया है. मुझे इस बात का एहसास है कि मुझे बहुत प्यार किया जाता है और मेरी सराहना की जाती है.

मैं सेंसिटिव इंसान हूं
कुछ समय पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘मैं बहुत ही सेंसिटिव और सेंसिबल इंसान हूं. राजनीतिक शख्स नहीं हूं. मुझे कई बार राजनीति ज्वाइन करने के लिए कहा गया है लेकिन मैंने नहीं किया.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को कंगना रनौत ने ही डायरेक्ट किया है. इमरजेंसी में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles