Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Karan Johar Valentine Special Series Love Storiyaan Release On 14 Feb on Amazon Prime Video

Love Storiyaan: करण जौहर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर फिल्म मेकर में से एक हैं. वो अपनी लव स्टोरी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. करण की हर फिल्म में एक नई लव स्टोरी देखने को मिलती है, जिसे वो खुद क्रिएट करते हैं. उनकी फिल्मों का ओरा ही अलग है. यही वजह है कि करण की फिल्मों को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जाता है. फिल्मों के बाद अब करण एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जो वैलेंटाइन स्पेशल है. 

करण जौहर ला रहे वैलेंटाइन डे स्पेशल सीरीज
वैलेंटाइन डे के मौसम को करण जौहर इस बार अपने तरीके से खास बनाने वाले हैं. जी हां, करण जौहर जो इस पीढ़ी की कुछ सबसे आइकोनिक और पसंदीदा रोमांटिक फिल्मों के निर्माता रहे हैं, आपके लिए एक नई तरह की प्रेम कहानी लेकर आए हैं. इस बात की अनाउंसेंट करण ने खुद की है. 

शो में दिखाई जाएंगी रियल लाइफ लव स्टोरियां 
करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी नई सीरीज के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में करण अपनी फिल्मों में प्यार और उसके कई रंगों के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं. वो अपनी फिल्मों के आइकोनिक डायलॉग बोलते हुए कह रहे हैं- “प्यार दोस्ती है” से लेकर “गाना, ग्लिसरीन, और एक ग्रुप हग” या दूसरे शब्दों में, “K3G में तीन G” है जो प्यार के मामले में सभी झगड़ों को सुलझा देता है. 


वीडियो में करण रियल लाइफ कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “असल जिंदगी में प्यार को नफरत, भेदभाव और डर के खिलाफ लड़ना पड़ता है. इस सीरीज का टाइटल लव स्टोरियां हैं. सीरीज 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर  अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. 

इंडिया लव प्रोजेक्ट के सहयोग से बनाई गई सीरीज
बता दें कि, लव स्टोरियां का कॉन्सेप्ट सोमेन मिश्रा ने छह निर्देशकों अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी’कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी के साथ किया हैं. ये धार्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की सीरीज है, जिसे करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है. सोमेन मिश्रा ने इसे बनाया गया है.

ये सीरीज रियल लाइफ कहानियों पर आधारित है, जिसे इंडिया लव प्रोजेक्ट के सहयोग से तैयार किया गया है. इंडिया लव प्रोजेक्ट एक सोशल मीडिया कम्युनिटी है, जिसमें पूर्व पत्रकार प्रिया रमानी, समर हलारनकर और निलोफ़र वेंकटरमन हैं. 

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में सजेगी सुरों की महफिल, ये टॉप सिंगर्स जमाएंगे रंग!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles