Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

karan singh grover spoke he and bipasha basu will not reveal daughter devi face without her consent

Karan Singh Grover On Revealing Daughter Face: करण सिंह ग्रोवर हाल ही में अपनी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में दिखाई दिए हैं. ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म में उन्होंने आईएफ ऑफिसर की भूमिका निभाई है. एक्टर लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई दिए हैं. एक लंबे वक्त तक करण अपनी फैमिली खासकर अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रहे थे. 

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की एक बेटी देवी है जो एक साल की हो चुकी है. बिपाशा और करण अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जिसमें वे उसके साथ खेलते और वक्त बिताते दिखाई देते हैं. हालांकि कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा पब्लिकली रिवील नहीं किया है. फैंस लंबे समय से देवी को देखने के लिए बेताब हैं. अब करण ने आखिरकार बता दिया है फैंस कब देवी का चेहरा देख पाएंगे.


क्यों नहीं दिखा रहे बेटी का चेहरा
इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने कहा- ‘बिपाशा ने कहा है कि हमें उसका चेहरा दिखाने की इजाजत नहीं है. इसलिए जब तक हमारे पास ये परमिशन नहीं है, हम नहीं करेंगे.’ करण ने आगे कहा- ‘हर कोई बहुत प्यारा है, सभी पैपराजी और वहां मौजूद सभी लोग मुझे लगता है कि हम उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और वे हमें बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए वे समझते हैं कि हम बच्चे का चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं.’

बेटी को लेकर कही ये बात
करण सिंह ग्रोवरा ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्हें अपनी बेटी का चेहरा छिपाना है. देवी के बारे में बताते हुए एक्टर ने कहा कि वे हमेशा हर किसी को ‘हाय’ कहना चाहती है.

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे से नाराज हैं ससुर, बिग बॉस से बाहर आते ही फोन पर सुनाया था ये फरमान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles