Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Karthik Aaryan working hard for Kabir Khan movie Chandu Champion see photos

Karthik Aaryan for Chandu Champion: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. वो जहां जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे भीड़ जमा कर लेते हैं. कार्तिक ना सिर्फ फिटनेस के लिए जाने जाते हैं बल्कि वो अपनी फिल्मों में अपने डेडिकेशन के लिए भी जाने जाते हैं. कार्तिक आर्यन ने अपनी हर फिल्म में बिल्कुल नेचुरल एक्टिंग की है और ऐसा ही कुछ आपको उनकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन में भी देखने को मिलेगा जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

साल 2023 में आई सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन ने शानदार अभिनय किया था. इस फिल्म के बाद 2024 में भी कार्तिक धमाल मचाने को तैयार हैं. कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन इस साल रिलीज होनी है और इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन खूब मेहनत भी कर रहे हैं. चलिए आपको उनकी मेहनत के कुछ सबूत दिखाते हैं.

कार्तिक आर्यन कर रहे ‘चंदू चैंपियन’ के लिए मेहनत

फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला के बैनल तले बनाया जा रहा है जिसे कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म फ्लोर्स पर जाने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म से कार्तिक के कई लुक सामने आए हैं और लोग उनके लुक को पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन खूब मेहनत कर रहे हैं जिसके वीडियो और तस्वीरें कार्तिक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. कार्तिक ने इस स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी ली है. चलिए आपको इन 5 सबूतों के जरिए दिखाते हैं कार्तिक आर्यन की मेहनत…


एक्शन सीक्वेंस ट्रेनिंग

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने फिल्म के एक प्रमुख फाइट सीक्वेंस से ट्रेनिंग सेशन की एक झलक साझा की. इसमें एक्टर को ग्लोबल चैंपियन सेना एगबेको के साथ ट्रेनिंग लेते देखा जाता है और उनकी लड़ाई का एपिसोड स्पोर्ट्स ड्रामा के प्रमुख आकर्षणों में से एक माना जाता है.


किरदार के लिए प्रिपरेशन

प्रिपरेशन सेशन के पोस्ट रैप अप वीडियो में कार्तिक अपने कश्मीर शेड्यूल के दौरान नदी में आईस बाथ लेते हुए भी नजर आए. ये वीडियो उस पावरफुल एक्शन सीक्वेंस के खत्म होने के बाद का है जो उन्होंने कबीर खान से शूट करवाया था.


गोल्स के पीछे भागना

इस बात की खबर सभी को है कि कार्तिक आर्यन फिल्म चंदू चैंपियन में स्पोर्ट्समैन की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में एक्टर फिल्म में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस छोड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे. कार्तिक ने किरदार को पूरी तरह से अपनाने के लिए हर तरह से तैयारी की है जितना हो सके वो ट्रेनिंग ले हे हैं.


शूट के बीच नेचर

कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग लोकेशन से एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्हें शूटिंग स्पॉट पर नेचर के बीच समय बिताते हुए देखा गया. उनका छोटे बालों वाला फिल्म का लुक, यह बताता है कि वह फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा डेडिकेशन के साथ दिखाएंगे.


मसल्स फ्लैट करना

कार्तिक आर्यन ने जिम से इंटेंस वर्कआउट के बाद की अपनी एक तस्वीर शेयर की. जिसमें आप उन्हें अपने मसल्स को फ्लैट करते देख सकते हैं. इससे साफ पता चलता है कि उन्होंने अपने किरदार के लिए कितनी मेहनत की है, जिससे वो स्पोर्ट्स ड्रामा में अपने किरदार को बेहतर कर सकें.

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey Fake Death News: ‘मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो…’ सोशल मीडिया पर मिल रहे हेट पर बोलीं पूनम पांडे

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles