Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Katrina Kaif brand ambassador of csk chennai super kings IPL team jersey changed etihad official sponsor

Katrina Kaif brand ambassador of CSK: IPL 2024 का आगाज जल्दी ही होने जा रहा है. वहीं, आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना ब्रांड एंबेसडर चुन लिया है. सीएसके की टीम ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. वहीं, सीएसके की टीम ने अपनी जर्सी का लोगो भी बदल दिया है.


एतिहाद एयरवेज की ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड की हसीना कैटरीना कैफ एतिहाद एयरवेज की भी ब्रांड एंबेसडर हैं. साल 2023 में कैटरीना, एतिहाद एयरवेज के साथ जुड़ीं थीं. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के साथ स्पॉन्सरशिप डील साइन की है. इसी के साथ ही सीएसके की टीम ने कैटरीना कैफ को भी अपना ब्रांड एंबेसडर बना लिया है.


टीम की जर्सी पर एतिहाद एयरवेज

चेन्नई सुपर किंग्स के एतिहाद एयरवेज से जुड़ने के बाद अब टीम की जर्सी पर यूएई की राष्ट्रीय एयरलाइन का नाम नजर आएगा. स्पॉन्सरशिप की डीलल साइन करने के साथ ही सीएसके की नई जर्सी को भी लॉन्च कर दिया गया है.


कैटरीना कैफ की फिल्म

हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर सुर्खियों में थीं. लेकिन एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमा नहीं दिखा पाई. कैटरीना के साथ इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी नजर आए थे.

कई ब्रांड की बनी हैं ब्रांड एंबेसडर

अपने काम और स्टारडम के चलते कैटरीना कैफ कई और ब्रांड्स को प्रमोट कर चुकी हैं. कैटरीना साल 2017 में लेंसकार्ट की ब्रांड एंबेसडर बनीं थीं. एक्ट्रेस साल 2009 में पैंटीन शैंपू की ब्रांड एंबेसडर बनीं थीं. वहीं, मेडिमिक्स, शुगर फ्री, इमामी, ट्रॉपिकाना जैसे कई ब्रांड्स के साथ एक्ट्रेस जुड़ चुकी हैं. वहीं, एतिहाद एयरवेज के साथ साल 2023 में जुड़ने से पहले एक्ट्रेस साल 2010 में भी इस एयरलाइन से जुड़ीं थीं.

ये भी पढ़ें: टीवी की ‘सीता’ पर टूटा दुख का पहाड़, खोया घर का ये सदस्य, Dipika Chikhlia का छलका दर्द, लिखा- ‘अब घर जाना आसान नहीं’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles