Editor’s Pick

Keshav Who Killed Four People In Delhi Started Getting More Intoxicated After The Breakup – लवर से किलर बना केशव: ब्रेकअप के बाद और नशेड़ी बना घर का ‘चिराग’, जिसने भी नहीं दिए पैसे उसे उतारा मौत के घाट

पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में मंगलवार रात हुई वारदात से न केवल क्षेत्र के लोग हैरत में हैं बल्कि पूरी राजधानी दहल गई है। केशव ने जिस बेरहमी से अपने माता-पिता, बहन व दादी की गला रेतकर हत्या की है, उससे हर कोई सोचने पर मजबूर है कि आखिर कैसे कोई अपना इस तरह की दरिंदगी कर सकता है। दिल्ली में पहले से ही श्रद्धा वालकर हत्याकांड सुर्खियां में और अब इस मामले ने सबको परेशान कर दिया है। वहीं केशव को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि वो नशे का आदि था और पैसों के लिए उसने इन सबको मार डाला। वहीं एक और बात सामने आ रही है कि आरोपी केशव का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था और इससे वो और अधिक नशा करने लगा था। 

ब्रेकअप के बाद रहने लगा था परेशान

मृतकों में केशव की दादी दीवानो देवी, पिता दिनेश, मां दर्शन व बहन उर्वशी शामिल है। आरोपी केशव कुछ समय पहले नौकरी कर रहा था उसके बाद नौकरी भी छूट गई। उसकी नशे की लत को लेकर लेकर परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता था, केशव गाली गलौज करता था। रोज-रोज के इस झगड़े से वह तंग आ गया था। फिर दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण भी वो काफी परेशान रहने लगा था। माना जा रहा है कि इन्ही सब वजहों से आक्रोश में आकर केशव ने वारदात को अंजाम दिया।  

केशव को परिवार वाले नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे 

पुलिस ने हत्या के आरोपी केशव को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि केशव नशे का आदी है और वह इसके लिए परिजनों से पैसे मांग रहा था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने घरवालों की हत्या की साजिश रची। घर वाले अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे तो उसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा। आरोपी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था, परिजन हाल ही में उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे। 

बेडरूम से लेकर बाथरूम तक खून ही खून फैला था

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मंगलवार रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली थी कि ऊपर वाले फ्लोर में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। युवक ने बहन की हत्या कमरे में की, उसका शव वहीं फर्श पर पड़ा था। दादी का शव कमरे में बिस्तर पर मिला। वहीं मां-बाप का शव बाथरूम में मिला। घर के अंदर बेडरूम से बाथरूम तक खून ही खून फैला हुआ है।

जिस-जिस ने पैसे देने से किया इनकार, उनका कर दिया कत्ल

आरोपी केशव काफी समय से नशा करता था। वह गांजा पीता था। आए दिन घरवालों से पैसा मांगता था। रात को भी उसने सबसे पहले दादी से पैसे मांगे। दादी ने पैसे नहीं दिए तो उसने दूसरी मंजिल पर चाकू से गोदकर दादी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने मां से मांगे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो फिर मां की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पिता और फिर सबसे आखिर में छोटी बहन उर्वशी की हत्या की। हत्या करने के बाद आरोपी भाग रहा था। चीखने चिल्लाने की आवाज के बाद चाचा जो कि पड़ोस में रहते हैं वह आए और आरोपी को भागते हुए पकड़ लिया।




Source link

Related Articles

Back to top button