Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kevin Pietersen Got MS Dhoni In My Pocket Remark Gets Epic Response From Zaheer Khan IND Vs ENG Latest Sports News

Zaheer Khan vs Kevin Pietersen: भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को हराया. बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड को 106 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस टेस्ट के दौरान कमेंन्ट्री टीम का हिस्सा केविन पीटरसन और जहीर खान आमने-सामने हो गए. विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन केविन पीटरसन और जहीर खान ने एक-दूसरे पर जमकर तंज कसे. बहरहाल, केविन पीटरसन ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर मजाक किया. जिसके बाद जहीर खान कहां चुप बैठने वाले थे.

जब विशाखापट्टनम में आमने-सामने हुए पीटरसन-जहीर…

भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने युवराज सिंह का नाम लेकर केविन पीटरसन पर पलटवार किया. इससे पहले केविन पीटरसन ने कहा कि उन्होंने टेस्ट में माही को आउट किया है और उनके विकेटों की लिस्ट में पाकिस्तान के कामरान अकमल के साथ धोनी का नाम भी है. इसके बाद जहीर खान ने युवराज सिंह का नाम लेकर केविन पीटरसन पर तंज कसा. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने याद दिलाया कि किस तरह युवराज सिंह की गेंदों पर केविन पीटरसन संघर्ष करते रहे.

‘आप जानते हैं कि मेरी जेब में और कौन है? महान महेंद्र सिंह धोनी…’

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा कि आप जानते हैं कि मेरी जेब में और कौन है? महान महेंद्र सिंह धोनी… इसके बाद जहीर खान ने जवाब दिया कि आप जानते हैं कि मैं हाल में युवराज सिंह से मिला था और वह केविन पीटरसन के उनके जेब में होने के बारे में बात कर रहे थे. जहीर खान की बात सुनने के बाद केविन पीटरसन हंसने लगे. उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि जहीर ऐसा कहने जा रहे हैं. युवराज सिंह ने मुझे कई बार पवैलियन का रास्ता दिखाया है.

ये भी पढ़ें-

Under 19 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वर्ल्ड कप का फाइनल? 18 साल बाद खिताब के लिए फिर हो सकता है महामुकाबला

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली? कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर के बीच क्या हुई बातचीत?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles