Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kieron Pollard In PSL 2024 Playing Very Good For Karachi Kings Know Details

Kieron Pollard In PSL 2024: इन दिनों खेले जा रहे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) में कराची किंग्स के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज़ के दिग्गज कीरोन पोलार्ड का बल्ला जमकर बोल रहा है. पोलार्ड के बल्ले से एक के बाद एक ताबड़तोड़ पारियां निकल रही हैं. पोलार्ड अब तक टूर्नामेंट में 4 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसके बाद वो सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बैटर्स की लिस्ट में 8वें नंबर पर मौजूद हैं. 

पोलार्ड का लिस्ट में इतना नीचे होना इस बात को भी दिखाता है कि वह मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करते हैं. लेकिन उन्होंने अब तक जो भी पारियां खेली हैं, उससे फैंस को खूब मनोरंजित किया है. मुल्ताान सुल्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में पोलार्ड ने 29 गेंदों में 28* रन बनाए थे. इसके बाद पेशावर जल्मी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पोलार्ड ने 21 गेंदों में 49* रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल कराची किंग्स को जीत दिलाई थी. 

फिर इसके बाद लाहौर कलंदर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पोलार्ड ने 33 गेंदों में 58 रनों की शानदार पारी खेली थी. वहीं इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ खेले गए अगले मुकाबले में पोलार्ड ने 28 गेंदों का सहारा लेते हुए 48* रन बनाए थे. चार पारियों में बैटिंग कर चुके पोलार्ड ने 164.86 के स्ट्राइक रेट से 183 रन बना लिए हैं. 

अच्छा नहीं है कराची किंग्स का हाल

बता दें कि पोलार्ड की टीम कराची किंग्स ने अब तक पीएसएल में 4 मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ 2 में ही जीत हासिल हुई है. सिर्फ 2 मैचों में जीत के साथ कराची की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. कम जीत के साथ टीम का नेट रनरेट (-0.527) भी काफी खराब है. टेबल में इस्लामाबाद यूनाइटेड 5 में से सिर्फ 2 जीत के साथ कराची से एक पायदान ऊपर यानी चौथे नंबर पर है क्योंकि उनका नेट रनरेट अच्छा है. इस्लामाबाद का रन रेट +0.108 का है. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: गाना गाकर इरफान पठान ने बेगम को किया बर्थडे विश, रोमांटिक वीडियो वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles