Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kieron Pollard Took Fantastic One Hander Catch Near Boundary Line In PSL 2024 Match Watch Video

Kieron Pollard One Hand Catch: कीरोन पोलार्ड इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) में जलवा बिखेर रहे हैं. लीग में पोलार्ड कराची किंग्स का हिस्सा हैं. ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए मशहूर पोलार्ड फील्डिंग में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. फील्ड पर अक्सर पोलार्ड को कुछ बेहतरीन कैच पकड़ते हुए देखा जाता है. इस बार भी पोलार्ड ने अपने रिवायती अंदाज़ में शानदार कैच लपका है. एक हाथ से लपके इस कैच को आप ‘पोलार्ड स्पेशल’ भी कह सकते हैं. 

पोलार्ड के कैच का वीडियो पाकिस्तान सुपर लीग के ज़रिए सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाएं हाथ का बल्लेबाज़ लॉन्ग ऑफ की तरफ से ज़ोर से शॉट खेलता है, जो पहली नज़र में लगता है कि छक्का हो गया, लेकिन बाउंड्री लाइन के बिल्कुल करीब खड़े कीरोन पोलार्ड गेंद को खुद से आगे नहीं जाने देते हैं. 

छक्के के लिए जाती हुई गेंद को पोलार्ड थोड़ा सा हवा में उछलकर एक हाथ से पकड़ लेते हैं, लेकिन बैलेंस बिगड़ जाने के चलते वो बाउंड्री लाइन के बाहर जाने लगते हैं, लेकिन पोलार्ड गेंद को हवा में उछाल देते हैं और बाउंड्री लाइन के अंदर आकर दोबारा कैच लपक लेते हैं. पोलार्ड का ये कैच वाकाई देखने वाला था. पोलार्ड ने 12वें ओवर में लाहौर कलंदर्स के जहांदाद खान का कैच पकड़ा. 

शानदार बैटिंग कर पोलार्ड ने कराची को दिलाई जीत 

बता दें कि शानदार कैच लपकने वाले कीरोन पोलार्ड ने बैटिंग में जलवा बिखेर कराची किंग्स को मुकाबले में जीत दिलाने में अहम योगदान दिया, जिसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया. मुकाबले में पहले बैटिंग के लिए उतरी लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में 175/6 रन बोर्ड पर लगाए थे. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही. टीम ने 44 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट गंवा दिए थे. फिर नंबर छह पर बैटिंग के लिए उतरे पोलार्ड ने 33 गेंदों में 1 चौके और 5 छक्कों की मदद से 58 रनों की पारी खेल टीम को जीत के करीब पहुंचाया.

 

ये भी पढ़ें…

Watch: हार्दिक पांड्या ने फैंस के साथ खेला ‘गली क्रिकेट’, लोग बोले- इसमें चोटिल न हो जाए…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles