Kill Karan Johar Broke His Silence On Being Trolled About His Films Know What He Said

0
3

Karan Johar Films: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों ‘किल’ (Kill) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. जिसका हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था. इस प्रीमियर के बाद मीडिया से खास बातचीत करते हुए नजर आए. जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि धर्मा प्रोडक्शंस सिर्फ फैमिली फिल्में और ‘अमीर लोगों’ के बारे में ही फिल्में बनाता है. चलिए जानते हैं इसपर करण ने क्या कहा…

अनुराग कश्यप का नाम लेकर ये बोले करण जौहर

करण जौहर ने इसपर बात करते हुए कहा, “मैं लोगों के मन में बनी इस धारणा को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूं. मुझसे अभी भी ये पूछा जाता है ‘ओह, आप सिर्फ पारिवारिक फिल्में बनाते हैं या आप सिर्फ अमीर लोगों के बारे में ही फिल्में बनाते हैं.” इसपर करण वे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का संदर्भ देते हुए कहा कि, अगर मेरा नाम करण कश्यप होता, तो शायद मैं किसी और वर्ग के लोगों के साथ बहुत बेहतर काम करता. ये तो फिर ऐसा हो गया कि मैं अपने नाम की वजह से ही बर्बाद हो गया हूं” ”

करण जौहर की किल’ है एक्शन थ्रिलर

आपको बता दें कि ‘किल’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाई है. जोकि एक एक्शन थ्रिलर है. इसमें लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखे थे ये स्टार

वहीं इससे पहले करण दर्शकों को लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आए थे. इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे दिग्गज एक्टर नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म की स्टोरी तो दर्शकों को पसंद आई ही थी साथ ही इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुए हैं.

ये भी पढ़ें – 

Hrithik Roshan की भांजी के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचीं गर्लफ्रेंड Saba Azad, एक्टर की फैमिली के साथ यूं दिए पोज

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here