Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kiran Rao Movie Laapataa Ladies Advance Booking Open know how to to book

Laapataa Ladies Advance Booking: फिल्म पीपली (2010) लोगों को काफी पसंद आई थी और उस फिल्म को किरण राव ने बनाया था. उसके कई सालों के बाद किरण राव फिर अपनी अतरंगी फिल्म लापता लेडीज के साथ हाजिर होने वाली हैं. 1 मार्च को फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को जीओ स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया गया है.

फिल्म लापता लेडीज की जबरदस्त स्क्रीनिंग को देश भर से ही नहीं सेलेब्स की तरफ से भी उत्साह से भरपूर रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट भी भरपूर है. अगर आपको इस फिल्म का इंतजार है तो बता दें कि इसकी एडवांस बुकिंग देशभर में शुरू कर दी गई है.

फिल्म लापता लेडीज की एडवांस बुकिंग शुरू

आमिर खान और किरण राव के फैंस फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग करने का कब से इंतजार कर रहे थे. अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने इसके एडवांस बुकिंग की खबर दी है. आमिर खान प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘लापता लेडीज सिनेमाघरों के रास्ते में है. जल्द ही बुक कर लो, अपने घर के पास वाले थिएटर्स की सीट, 1 मार्च को आ रहे हैं.’


जियो स्टूडियोज की प्रस्तुति में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को किरण राव ने डायरेक्ट किया है. वहीं आमिर खान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस बैनर तले बनाया गया है और इसकी जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी ने लिखी है जो एक अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखा है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा ने लिखा है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव और फिल्म लापता लेडीज के डायरेक्टर के साथ खूब प्रमोशन किया है. दोनों एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करते हैं और एक-दूसरे का पूरा सपोर्ट भी करते हैं. फिल्म लापता लेडीज में ज्यादार कलाकार न्यूकमर्स ही हैं, वैसे फिल्म में रवि किशन का भी बेहतरीन काम देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: जामनगर से है अंबानी फैमिली का खास कनेक्शन, तभी अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में यहां लगवाया बड़े सितारों का जमावड़ा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles