Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kiran Rao Reaction on animal Director Sandeep Reddy Vanga for criticizing ex husband Aamir Khan | एक्स हसबैंड Aamir Khan की आलोचना करने पर संदीप रेड्डी वांगा पर भड़कीं किरण राव, बोलीं

Kiran Rao On Sandeep Reddy Wanga: संदीप रेड्डी वांगा की साल 2023 की रिलीज फिल्म एनिमल ब्लॉकबस्टर रही. हालांकि जहां कईं लोगों को एनिमल काफी पसंद आई तो कईं ने इसकी आलोचना भी की. वहीं किरण राव ने भी एनिमल के विरोध में बात की जो संदीप रेड्डी वांगा को रास नहीं आई और उन्होंने उन्हें आमिर खान की फिल्में देखने की नसीहत दे डाली. वहीं अब किरण राव ने वांगा को इस पर जवाब दिया है.

संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर किरण राव ने दिया जवाब
किरण राव ने द क्विंट को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैंने संदीप की फिल्मों पर कभी टिप्पणी नहीं की क्योंकि मैंने उन्हें कभी नहीं देखा है. मैंने अक्सर स्त्री-द्वेष और स्क्रीन पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व पर बात की है. मैंने कई बार कईं मंचों पर इसके बारे में बात की है. लेकिन मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया क्योंकि यह किसी खास फिल्म के बारे में नहीं है.’ आपको उनसे पूछना होगा कि मिस्टर वांगा ने यह क्यों मान लिया कि मैं उनकी फिल्म के बारे में बात कर रही था. मैंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी.”

एक्स हसबैंड आमिर खान की तारीफ में किरण ने कही ये बात
रेड्डी वांगा का था कि आमिर ने खुद ‘खंबे जैसी खड़ी है’ जैसे स्त्रीद्वेषी गाने किए थे. इस पर किरण राव ने कहा कि उनके एक्स हसबैंड उन कुछ लोगों में से एक थे जिन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी. उन्होंने कहा, “ऐसे बहुत कम लोग हैं जो अपने काम पर नजर डालेंगे और पीछे मुड़कर देखने पर कुछ गलत करने के लिए माफी मांगेंगे.”

आमिर खान से सीधे बात करें वांगा
राव ने ये भी कहा कि अगर संदीप रेड्डी वांगा के पास आमिर के साथ चर्चा करने के लिए खास मुद्दे हैं, तो उन्हें सीधे आमिर के साथ वन ऑन वन बातचीत करनी चाहिए. उन्होंने क्लियर किया कि वह आमिर खान के काम के लिए जवाबदेह नहीं हैं और वांगा को अपने सवाल सीधे आमिर खान से करने चाहिए.

ये भी पढ़ें: ‘कभी-कभी मुझ पर चिल्ला पड़ती हैं…’, तलाक के बाद किरण राव के साथ काम करने पर आमिर खान का खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles