Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kiran Rao reveals reason for keeping son azad rao khan away from public eye

Kiran Rao On Son Azad Privacy: आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) अलग हो चुके हैं फिर भी इस कपल के बीच दोस्ती अभी भी दिखती है. दोनों एक-दूसरे की खुशियां और दुख में शामिल होते हैं. आमिर और किरण ने जुलाई 2021 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर दी थी. हालांकि ये कपल साथ में मिलकर बेटे आजाद की परवरशि कर रहा है. आजाद खान फैमिली का सबसे पॉपुलर मेंबर में से एक हैं फिर भी आमिर और किरण उन्हें मीडिया से दूर रखते हैं. आजाद सिर्फ कुछ खास मौकों पर ही मीडिया के सामने आते हैं. किरण राव ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो आजाद को मीडिया से दूर क्यों रखती हैं.

किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म लापता लेडीज के प्रमोशन में बिजी हैं. किरण ने इस फिल्म को डायकरेक्ट किया है. फिल्म के प्रमोशन में किरण के साथ आमिर खान और कास्ट एंड क्रू भी उनका साथ दे रहा है. हाल ही में शोशा को दिए इंटरव्यू में किरण ने अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की साथ ही बेटे आजाद को लेकर चिंता जताई.

बच्चों की प्राइवेसी का ध्यान रखना चाहिए
किरण ने कहा- ‘मुझे लगता है बच्चों की अपनी प्राइवेसी होती है. अगर बच्चे पब्लिक में आने में दिलचस्पी रखते हैं तो क्यों नहीं लेकिन आजाद इस तरह के बड़े इवेंट्स में जाना पसंद नहीं करता है तो हम उसे उसकी प्राइवेसी देते हैं. आमिर और मैं हम दोनों ही ग्लैमरस लोग नहीं हैं जो बाहर जाकर पार्टी करते हैं और इवेंट्स पर जाते हैं. हम लोग ज्यादा बाहर नहीं जाते हैं तो आजाद को भी बाहर जाने की जरुरत नहीं होती है.’

किरण ने आगे कहा- ‘वो बाहर जाने में इंटरेस्टिड नहीं होता है और ना ही मैं. मुझे लगता है बच्चों को अपना इंटरेस्ट की चीजें खुद ढूंढनी चाहिए.’

किरण ने आगे कहा- ‘मैं और आमिर बेशक अलग हो चुके हैं लेकिन हम आज भी एक-दूसरे के लिए स्ट्रेंथ बने हुए हैं. दोनों एक साथ प्रोफेशनल काम करते हैं और एक-दूसरे के खुशी भरे पल सेलिब्रेट करते हैं.’ किरण ने बताया कि उन्होंने आयरा और नुपूर की शादी में आजाद को खूब एंजॉय करते हुए देखा था.

ये भी पढ़ें: विक्की जैन से तलाक लेने की बात पर Ankita Lokhande ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘हमारा रिश्ता और ज्यादा…’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles