Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kissing scenes in movies without actresses permission like rekha madhuri dixit one of them cried

Kissing Scenes without Actresses Permission: फिल्मों में इंटिमेट सीन फिल्माया जाना नया नहीं है. काफी सालों से फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार, ऐसे सीन को फिल्माया जाता है. लेकिन सभी एक्ट्रेस ऐसे सीन को करने में कंफर्टेबल नहीं होती हैं. ऐक्ट्रेसेज के अनकंफर्टेबल होने से जुड़ी खबरें आती भी रही हैं.

7 से 14 फरवरी तक वैलेंटाइन वीक मनाया जाता है और 13 फरवरी को ‘किस डे’ मनाया जाता है. इस खास मौके पर हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्हें किसिंग सीन की शूटिंग करने में समस्या हुई. वहीं कुछ की मर्जी के बिना भी ऐसे सीन फिल्माए गए हैं.

जब ‘किसिंग सीन’ करने से डरीं एक्ट्रेसेस


रेखा

दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने मात्र 15 साल की उम्र में बंगाली एक्टर विश्वजीत मुखर्जी के साथ किसिंग सीन दिया था. इस वाक्या का जिक्र एक्ट्रेस रेखा ने कई बार अपने इंटरव्यूज में किया है. एक्ट्रेस ने बताया था कि उस किसिंग सीन के बारे में निर्देशक ने एक्ट्रेस को बताया नहीं था. शॉट लगने के बाद जब ये शूट किया जाना था तब एक्ट्रेस को पता चला. वो कुछ बोल नहीं पाईं लेकिन 5 मिनट तक ये सीन फिल्माया गया जिस दौरान रेखा काफी सहम गई थीं और बाद में फूट-फूटकर रोई थीं.

माधुरी दीक्षित

साल 1988 में फिल्म दयावान आई जिसमें विनोद खन्ना के अपोजिट माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. इस फिल्म में माधुरी-विनोद के बीच कई इंटिमेट सीन फिल्माए गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में विनोद और माधुरी का एक लिपलॉक सीन फिल्माया जाना था जिसके लिए एक्ट्रेस तैयार नहीं थीं. माधुरी इंडस्ट्री में नई थीं तो वो ज्यादा कुछ बोल नहीं पाती थीं. जब उन्होंने फिल्म के निर्देशक फिरोज खान से इसे हटाने को कहा तो निर्देशक ने ये कहते हुए मना कर दिया कि ये स्क्रिप्ट की डिमांड है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि उस सीन के दौरान विनोद खन्ना कट बोलने पर भी नहीं रुके और बाद में एक्ट्रेस खूब रोई थीं. 

करिश्मा कपूर

साल 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी करिश्मा कपूर और आमिर खान की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म का किसिंग सीन काफी सुर्खियों में रहा जिसको लेकर एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला खुलासा किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा ने कहा था कि स्क्रिप्ट के अनुसार, एक छोटा किस सीन फिल्माया जाना था जिसके लिए उन्होंने खुद को किसी तरह तैयार किया. लेकिन बाद में वो सीन काफी लंबा हुआ और एक्ट्रेस की हालत काफी बुरी हो गई थी.

राधिका आप्टे

साल 2015 में आई फिल्म पार्च्ड में एक काफी सेंसेशनल सीन फिल्माया गया था. उस सीन में राधिका आप्टे के कुछ सीन पर खूब बवाल भी हुआ था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक ऐसा सीन था जिसे करने के कई महीनों के बाद भी वो काफी परेशान रहीं, क्योंकि लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया था.

राजश्री देशपांडे

अनुराग कश्यप की फिल्म सेक्रेड गेम्स में राजश्री देशपांडे का नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ एक जबरदस्त सीन फिल्माया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने बताया था कि वो उस सीन को करने में सहज नहीं थीं और उन्हें डर था कि लोग इसे किस नजर से देखेंगे. एक्ट्रेस ने उस समय बताया था कि सोशल मीडिया पर उन्हें बाद में खूब ट्रोल किया गया जिसके बाद उनकी नींदें भी उड़ गई थीं.

यह भी पढ़ें: प्यार की दुनिया में खो जाएं! किरण राव की ‘लापता लेडीज’ का दूसरा गाना ‘सजनी’ हुआ रिलीज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles