Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kohli Kohli Chants In Bengaluru’s M Chinnasamy Stadium Before IPL 2024 During WPL Watch

Virat Kohli: आईपीएल 2024 से पहले महिला आईपीएल यानी वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 खेला जा रहा है. टूर्नामेंट के शुरुआती 11 मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे हैं. अब बेंगलुरु में मैच हो और विराट कोहली को याद न किया जाए, ऐसा तो किसी कीमत पर नहीं हो सकता. विराट कोहली भले ही इन दिनों लंदन में हैं, लेकिन बेंगलुरु का स्टेडियम उनके नाम के नारों से गूंज उठा. 

वीमेंस प्रीमियर लीग में बीते मंगलवार (27 फरवरी) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया. घरेलू मैदान पर मुकाबला खेल रही आरसीबी को फैंस की तरफ से बेहद ही शानदार सपोर्ट देखने को मिला. सपोर्ट ऐसा कि स्टैंड्स में मौजूद फैंस ने विराट कोहली के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें पूरा स्टेडियम ‘कोहली-कोहली’ के नारों से गूंजता हुआ दिख रहा है. अब बेंगलुरु में आरसीबी का मैच हो और विराट कोहली का नाम ना लिया जाएगा, ऐसा तो ही नहीं सकता. आरसीबी आईपीएल की सबसे मशहूर फ्रेंचाइज़ी में से एक है. आरसीबी ऐसी टीम है, जिसने बगैर ट्रॉफी जीते ही शानदार फैन फॉलोइंग बनाई है.  

8 विकेट से मुकाबला जीती बैंगलोर 

गुजरात जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 8 विकेट से जीत हासिल की. मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए गुजरात की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 107 रन बना सकी. टीम के लिए हमलता ने सबसे बड़ी 31 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का लगाया. इस दौरान मोलिनेक्स ने सबसे ज़्यादा 3 विकेट झटके. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने 12.3 ओवर में 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर जीत अपने नाम की. टीम के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने 27 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली. 

 

ये भी पढ़ें…

Dhruv Jurel Ranking: करियर की बेस्ट टेस्ट रैंकिंग पर पहुंचे ध्रुव जुरेल, इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन का मिला फायदा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles