Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Kuldeep Yadav Made His Test Debut At Dharamsala In 2017 IND Vs ENG 5th Match Latest Sports News

Kuldeep Yadav Debut Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट धर्मशाला में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड टीम 218 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए कुलदीप यादव सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. अंग्रेज बल्लेबाजों के पास कुलदीप यादव का कोई जवाब नहीं था. इस चाइनामैन बॉलर ने 15 ओवर में 72 रन देकर 5 विकेट लिए. लेकिन क्या आप जानते हैं तकरीबन 7 साल पहले इसी मैदान पर कुलदीप यादव ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था. वहीं, आज अंग्रेजों के लिए कहर बनकर टूटे. अंग्रेज बल्लेबाज उनकी गेंदों के सामने बेबस और लाचार नजर आए.

तकरीबन 7 साल पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था डेब्यू

दरअसल, कुलदीप यादव ने 25 मार्च 2017 को धर्मशाला में अपना टेस्ट डेब्यू किया. उस टेस्ट में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया था. वहीं, आज इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए कुलदीप यादव अबूझ पहेली बने रहे. इस चाइनामैन बॉलर ने ओपनर जैक क्राउली और बेन डकैट के अलावा ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स को आउट किया. एक वक्त अंग्रेज ओपनर बेन डकैट और जैक क्राउली आसानी से रन बना रहे थे, लेकिन कुलदीप यादव के आते ही हालात बदलने में देर नहीं लगी. इसके बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज लगातार पवैलियन का रूख करते रहे.

आसानी से रन बना रहे थे अंग्रेज बल्लेबाज, लेकिन फिर…

इंग्लैंड को पहला झटका बेन डकैट के तौर पर लगा. कुलदीप यादव की गेंद पर शुभमन गिल ने बेन डकैट का कैच लिया. इसके बाद कुलदीप यादव की गेंद पर जैक क्राउली चलते बने. हालांकि, आउट होने से पहले जैक क्राउली ने 79 रनों की अच्छी इनिंग खेली. फिर ओली पोप को ध्रुव जुरेल ने कुलदीप यादव की गेंद पर स्टंप आउट किया. जॉनी बेयरस्टो 29 रन बनाकर कुलदीप यादव की गेंद पर ध्रुव जुरेल को कैच थमा बैठे. वहीं, अंग्रेज कप्तान बेन स्टोक्स बिना कोई रन बनाए कुलदीप यादव की गेंद पर चलते बने.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: कुलदीप-अश्विन के जाल में बुरा फंसा इंग्लैंड, 218 रन पर ही ढेर हुई पारी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles