Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Laal Singh Chaddha failure affected Aamir Khan deeply ex wife Kiran Rao reacted

Laal Singh Chaddha Failure: फिल्ममेकर और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

इसी बीच किरण ने जूम को दिए इंटरव्यू में बताया कि आखिर लापता लेडीज में आमिर एक्टिंग क्यों नहीं कर रहे हैं. किरण ने ये भी बताया कि लाल सिंह चड्ढा के फेलियर ने आमिर को काफी इफेक्ट किया है.

आमिर खान हो गए थे निराश

किरण ने कहा, ‘ये निराशाजनक था, जब आप किसी चीज को लेकर अपना पूरा प्रयास करते हैं और वो चले नहीं, जैसा कि लाल सिंह चड्ढा में हुआ. इसने आमिर खान को काफी इफेक्ट किया. हम सब भी इससे इफेक्ट हुए. क्योंकि इस प्रोजेक्ट के कई स्टेज थे. ये कोविड 19 की रोलर-कोस्टर राइड के दौरान बना था. ये आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट था. इस फिल्म को बनाने के लिए हम एक दशक से फिल्म फॉरेस्ट गंप के राइट्स लेने में लगे थे.’

आगे किरण ने कहा, ‘ये निराश करने वाला था. मुझे खुशी हुई कि लोगों ने सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया. मुझे भी लगा कि फिल्म को उतना चांस नहीं मिला और ये चली नहीं. हमें इस फैक्ट को स्वीकार करना ही होगा कि लोगों ने इसे पसंद नहीं किया और इसे देखना नहीं चाहती थी.’

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 2022 में रिलीज हुई थी. इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया था. ये 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम रोल में थे. फिल्म को बायकॉट झेलना पड़ा था और बॉकस ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. 

लापता लेडीज की बात करें तो इसे किरण राव ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अतिशय जैन अखिल, शिवम घवरिया, रवि किशन, दुर्गेश कुमार जैसे स्टार्स हैं. फिल्म की कहानी में दिखाया गया कि एक नई नवेली दुल्हन ट्रेन से गायब हो जाती है. उसके पति के पास उसकी सिर्फ एक फोटो है, जिसमें उसका चेहरा तक दिख नहीं रहा है. पुलिस उस दुल्हन को ढूंढ़ने में जुटी है. रवि किशन इंस्पेक्टर के रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने गया अनुज तो मंगेतर श्रुति ने पकड़ लिया झूठ, डिंपी पर एक बार फिर भड़केगा वनराज, क्या होगा अंजाम?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles