Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 1 ravi kishan kiran rao aamir khan film net collection

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 1: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के निर्दशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ आज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज से पहले स्क्रीनिंग में कई स्टार्स शामिल हुए थे. इस फिल्म की तारीफ में क्रिटिक्स और करण जौहर जैसे डायरेक्टर्स ने लंबे-लंबे पोस्ट भी लिखे हैं. ऐसे में जानते हैं कि फिल्म ने पहले दिन अभी तक कितनी कमाई कर ली है.

सैकिनिल्क में उपलब्ध कमाई के शुरुआती आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन अभी तक 30 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म के साथ मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ भी रिलीज हुई है. इसके अलावा, विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ और यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ पहले से ही थिएटर्स में हैं.


दर्शकों का रिएक्शन कैसा है?
फिल्म में रवि किशन के अलावा कोई दूसरा बड़ा चेहरा नहीं है. फिल्म का कंटेंट थोड़ा हटके हैं इसलिए ये लोगों को लुभा रही है. सोशल ड्राम कॉमेडी ‘लापता लेडीज’ को लेकर दर्शकों के सोशल मीडिया रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आ रही है.

कितना बजट है फिल्म का?
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 5 करोड़ के आसपास है. अभी आज पहला ही दिन है, इसलिए फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है. अगर फिल्म वीकेंड में कमाई करती है. तो ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद है कि फिल्म बहुत ही जल्द अपना बजट निकाल लेगी.

आमिर खान और किरण राव ने जमकर किया है प्रमोशन
फिल्म का प्रमोशन किरण राव के साथ-साथ आमिर खान ने भी जमकर किया है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट सहित आमिर और किरण देशभर के अलग-अलग शहरों में गए और फिल्म के बारे में बात करते हुए लोगों से रूबरू हुए. बता दें इस फिल्म को आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है.

और पढ़ें: Kaagaz 2 Review: Satish Kaushik और Anupam Kher की दोस्ती ने किया कमाल, उठाए प्रशासन और पॉवर वालों से सही सवाल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles