Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 9 kiran rao directorial film earning well on second weekend amid shaitaan release

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 9: किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का जलवा अब भी बरकरार है. फिल्म 1 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और रिलीज के 9 दिन बाद भी सिनेमाघरों में अपना दम दिखा रही है. ‘लापता लेडीज’ को शुरू से ही ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म अब तक खूब कमा रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड तक ‘लापता लेडीज’ अच्छा कारोबार कर रही है. 

8 मार्च को ही अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ रिलीज हुई है और ये हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन इसके बावजूद ‘लापता लेडीज’ धुआंधार कलेक्शन कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने कल 60 लाख कमाए थे तो वहीं 9वें दिन भी अब तक 39 लाख रुपए बटोर चुकी है. महज 5 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है.


TIFF में फिल्म को मिला था स्टैंडिंग ओवेशन
आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘लापता लेडीज’ सोशल मैसेज देती एक फिल्म है जिसे ऑडियंस का काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में स्क्रीन किया गया था जहां इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. ‘लापता लेडीज’ की कहानी बिप्लब गोस्वामी ने लिखी है और स्नेहा देसाई ने स्क्रीप्ट और डायलॉग लिखे हैं.

‘लापता लेडीज’ की स्टारकास्ट
किरण राव ने फिल्म ‘लापता लेडीज’ में नए चेहरों को मौका दिया है. कम बजट में बनी इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम फिल्म में अहम भूमिका अदा करते दिखाई दिए हैं. वहीं एक्टर रवि किशन का भी फिल्म में खास रोल है.

ये भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Worldwide: दुनिया भर में हावी हुआ ”शैतान” का जादू! पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने उड़ाए होश

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles