Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Laapataa Ladies to open Indian Film Festival of Melbourne Summer Fest

IFFM Summer Fest: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने हाल ही में अपने 15वें साल के जश्न की शुरुआत की घोषणा की थी. वहीं पहले समर फेस्टिवल की सफलता के बाद अब IFFM ने अपने दूसरे समर फेस्टिवल के शुभारंभ की अनाउंसमेट की है. 

IFFM में किरण राव की ‘लापाता लेडीज’ के साथ होगा धमाकेदार आगाज
बता दें कि ये इवेंट 29 फरवरी से शुरू होगा और 2 मार्च तक चलेगा. वहीं इस फेस्टिवल का उद्घाटन फिल्म किरण राव की अपकमिंग फिल्म ‘लापाता लेडीज’ के साथ किया जाएगा. बता दें कि ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं रिलीज से पहले 29 फरवरी को ऑस्ट्रेलियाई महोत्सव में इसका प्रिमियर होगा. किरण राव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को हाल ही में वर्ल्ड टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था, जहां लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा.

किरण राव ने जताई खुशी
वहीं इस बारे में बता करते हुए किरण राव ने कहा कि ‘IFFM में ओपनिंग फिल्म बनना लापता लेडीज के लिए बहुत सम्मान की बात हैं. मैं बहुत खुश हूं और काफी एक्साइटेड भी हूं. इसके लिए मैं IFFM का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि मेलबर्न के दर्शकों को मेरे ये फिल्म पंसद आएगी. वहीं मुझे जल्द ही इस शहर का में घूमने का मौका भी मिलेगा.’

वहीं महोत्सव के निदेशक मितु भौमिक ने IFFM समर महोत्सव के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “इस वर्ष इस महोत्सव .के समर संस्करण में लापता लेडीज एक शुरुआती फिल्म होगी, जिसका निर्देशन किरण राव ने किया है. हम इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. । स्तरित मानवीय रिश्तों का, महिलाओं और जीवन में हमारे सामने आने वाली अप्रत्याशित जटिलताओं का जश्न मनाता है। भारतीय फिल्मों का साल भर जश्न मनाने का यह हमारा निरंतर प्रयास है और हम किरण की उल्लेखनीय फिल्म को गर्मियों की शुरुआती फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें: Chamkila Teaser: अमर सिंह चमकीला के लुक में छा गए दिलजीत, रिलीज हुआ टीजर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles