Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Lal Salaam Box Office Collection Day 2 rajinikanth film india net collection amid eagle

Lal Salaam Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है और दर्शक इसे पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन रिलीज से पहले फिल्म को लेकर जितना क्रेज देखा जा रहा था, वह रिलीज के बाद दिखाई नहीं दे रहा है. ‘लाल सलाम’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का खास रिस्पॉन्स मिलता दिखाई नहीं दे रहा है और फिल्म काफी कम कमाई कर रही है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘लाल सलाम’ ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन वीकेंड होने का बावजूद खास नोट नहीं बटोर पा रही है. फिल्म के दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘लाल सलाम’ ने अब तक 1.18 करोड़ रुपए कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म के दो दिनों का टोटल कलेक्शन 4.73 करोड़ रुपए हो गया है.

‘लाल सलाम’ का दो दिनों का कलेक्शन






Day 1  ₹ 3.55 करोड़
Day 2  ₹ 1.18 करोड़
कुल ₹ 4.73 करोड़

9 साल बाद डायरेक्शन में लौटीं ऐश्वर्या
‘लाल सलाम’ तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई है. फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से ऐश्वर्या ने 9 साल बाद डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक किया है. ऐसे में रजनीकांत ने एक पोस्ट कर बेटी को उनकी फिल्म के लिए उन्हें बधाई भी दी थी.

फिल्म में रजनीकांत का कैमियो
‘लाल सलाम’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत लीड किरदार अदा करते दिखाई दिए हैं. वहीं रजनीकांत फिल्म में कैमियो रोल में हैं. इसके अलावा विग्नेश, लिविंगस्टोन, सेंथिल, जीविता, के एस रविकुमार और थांबी रमैया भी फिल्म का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें: ‘लव एंड वॉर’ के बाद अब ये फिल्म लेकर आ रहे हैं संजय लीला भंसाली, नए प्रोजेक्ट के लिए इस साउथ सुपरस्टार के साथ मिलाया हाथ?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles