Lanka Premier League 2023 Final Highlights B – Love Kandy Won By 5 Wickets Against Dambulla Aura

0
9

Lanka Premier League 2023 Final Highlights: लंका प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल बी-लव कैंडी और दाम्बुला औरा के बीच रविवार (20 अगस्त) को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम स्टेडियम में खेला गया, जिसमें बी-लव कैंडी ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर खिताब अपने नाम किया. मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दाम्बुला औरा ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 147 रन बोर्ड पर लगाए. जिसका पीछा करते हुए बी-लव कैंडी ने 19.5 ओवर में 5 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

बी-लव कैंडी को मिली अच्छी शुरुआत 

रनों का पीछा करते हुए बी-लव कैंडी को अच्छी शुरुआत मिली. ओपनिंग पर आए मोहम्मद हारिस और कामिंदु मेंडिस ने पहले विकेट के लिए 39 गेंदों में 49 रनों की साझेदारी की. इसके बाद हारिस सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 26 रन बनाकर आउट हो गए. फिर 13वें ओवर की चौथी गेंद पर दूसरे ओपनर कामिंदु मेंडिस (44) ने अपना विकेट गंवाया. 

इसके बाद नंबर तीन पर दिनेश चांडीमल ने 22 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 24 रनों की पारी खेली और 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर वे बिनुरा फर्नांडो का शिकार बने. फिर नंबर चार पर आए कप्तान एंजेलो मैथ्यूज 21 गेंदों में 25 रन बनाकर नाबाद रहे और नंबर पांच पर उतरे चतुरंगा डी सिल्वा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे. इसके बाद नंबर छह पर आसिफ अली ने 10 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 19 रनों की पारी खेल टीम जीत के और करीब पहुंचाया. 

आसिफ 19वें ओवर की पहली गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. फिर नंबर सात पर उतरे लाहिरू मदुशंका 3 गेंदों में 5 रन बनाकर नाबाद रहे. मदुशंका ने ही टीम के लिए विनिंग शॉट खेला. उन्होंने दाम्बुला औरा के प्रमोद मदुशन के उपर चौका लगाकर टीम को खिताब जितवाया. 

ऐसी रही दाम्बुला और की गेंदबाज़ी

दाम्बुला और की ओर से नूर अहमद ने सबसे ज़्यादा 3 विकेट लिए. इस दौरान नूर ने 4 ओवर में 6.80 की इकॉनमी से 27 रन खर्च किए. इसके अलावा बिनुरा फर्नांडो ने 4 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. बाकी कोई भी गेंदबाज़ विकेट लेने में कामयाब नहीं हो सका. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs IRE: बुमराह की कप्तानी में भारतीय टीम ने किया कमाल, 33 रनों से जीता दूसरा टी20; सीरीज पर किया कब्जा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here